ईडी की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित: सैलजा

कांग्रेस नेता बोलीं- भाजपा हर बार चुनाव से पहले एजेंसियों का दुरुपयोग करती

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
हिसार । कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव कुमारी सैलजा ने कहा कि ईडी की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित है। भाजपा हर बार चुनाव से पहले एजेंसियों का दुरुपयोग करती है। यह बात उन्होंने अपने आवास पर मीडिया की ओर से पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मामले से जुड़ी कंपनियों की करीब 832 करोड़ रुपये की संपत्ति अटैच-कुर्क किए जाने के सवाल के जवाब में कही। पिछले दस साल से इन एजेंसियों का विपक्ष के खिलाफ इस्तेमाल किया जा रहा है।
कुमारी सैलजा ने कहा कि दस साल के कुशासन के बाद भाजपा को जवाब देना भारी पड़ रहा है। लोग जल्द से जल्द इस सरकार से छुटकारा चाहते हैं। साढ़े 9 साल के बाद सीएम को बदल दिया। अब नए सीएम को खुद नहीं पता कि क्या जवाब दें। भाजपा चुनाव से डरी हुई है। अपनी हार को सामने देखकर भाजपा चुनाव आयोग के दरवाजे पर जाकर चुनाव की तारीखों को आगे बढ़ाने की मांग कर रही है। जमीनी स्तर पर भाजपा की कोई तैयारी नहीं है। लोगों में भाजपा के खिलाफ भारी गुस्सा है। दूसरे सवाल के जवाब में कुमारी सैलजा ने कहा कि मेरा विधानसभा चुनाव लडऩे का मन अब भी है। मैं पहले भी कई बार कह चुकी हूं। अंतिम फैसला हाईकमान को करना होगा, जो हाईकमान कहेगा, वही मान्य होगा। सीएम की दावेदारी के सवाल पर उन्होंने कहा कि सीएम पद के लिए सभी की दावेदारी है। जब माहौल अच्छा हो तो दावेदार भी बढ़ जाते हैं।

3 या 4 सितंबर को आ सकती है प्रत्याशियों की पहली सूची

कांग्रेस के प्रत्याशियों के एलान के सवाल पर कुमारी सैलजा ने कहा कि स्क्रीनिंग कमेटी का काम लगातार चल रहा है। स्क्रीनिंग कमेटी अपना काम पूरा करने के बाद प्रस्ताव केंद्रीय चुनाव समिति को भेजेगी। केंद्रीय चुनाव समिति अंतिम एलान करेगी। 3 या 4 सितंबर को पहली लिस्ट आ सकती है। मुझे लगता है कि 5 सितंबर से पहले-पहले सूची जारी हो जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button