आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान के बाटला हाउस स्थित घर पर ईडी की छापेमारी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने सोमवार (2 सितंबर) को कहा कि ईडी उन्हें गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची है। गौरतलब है कि दिल्ली वक्फ बोर्ड में वित्तीय अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आप के ओखला विधायक की जांच चल रही है और बताया जा रहा है कि इसी मामले के सिलसिले में ईडी की टीम उनके घर पहुंची है। मिली जानकारी के मुताबिक, ईडी की टीम, जिसे पहले आप विधायक ने उनके घर में घुसने से रोका था, ने अब उनके घर के दरवाजे खोल दिए हैं और अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। उनके साथ अर्धसैनिक बलों के जवान भी थे।
इसके अलावा, यह ध्यान देने योग्य बात है कि आप विधायक के खिलाफ कार्रवाई के जवाब में पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह ने केंद्र सरकार और ईडी की कार्रवाई की आलोचना की। एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर पोस्ट किए गए वीडियो में संजय सिंह ने कहा, अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कोई सबूत नहीं है, लेकिन मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी दोनों जारी है।
गौरतलब है कि ईडी की मौजूदा कार्रवाई के बीच जारी एक अलग वीडियो बयान में आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने कहा कि जांच एजेंसी पिछले दो सालों से फर्जी मामले दर्ज करके उन्हें परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि ईडी न केवल उनके लिए बल्कि आप के लिए भी कोई न कोई समस्या खड़ी कर रही है। हालांकि, उन्होंने कहा कि न तो वह और न ही पार्टी उनके सामने झुकेगी।
उन्होंने कहा, ईडी सर्च वारंट के नाम पर मुझे गिरफ्तार करने मेरे घर आई है। मेरी सास को कैंसर है। चार दिन पहले उनका ऑपरेशन हुआ है। वे भी मेरे घर पर हैं। मैंने उन्हें (ईडी को) पत्र लिखा है और हर नोटिस का जवाब दिया है। उनका एकमात्र उद्देश्य मुझे गिरफ्तार करना और हमारा काम रोकना है। पिछले दो सालों से ये लोग मुझे परेशान कर रहे हैं और मेरे खिलाफ फर्जी मामले दर्ज कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button