3 बजे तक की बड़ी खबरें

कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सेबी की चैयरमैन माधबी बुच पर हमला किया है....

4पीएम न्यूज नेटवर्कः कांग्रेस के प्रवक्ता पवन खेड़ा ने सेबी की चैयरमैन माधबी बुच पर हमला किया है…. बता दें कि पवन खेड़ा ने कहा कि सेबी की अध्यक्ष का पहला गैर कानूनी काम आपके सामने रखता हूं…. माधबी पुरी ने साल 2017 से 2019 तक आईसीआईसीआई बैंक से 16.80 लाख तनख्वाह ली….. जबकि आप तो सेबी की मेंबर थी… ये सीधे-सीधे सेबी के सेक्शन 54 का उल्लंघन है ऑफिस ऑफ प्रोफिट है….

2… शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है…. और उन्होंने कहा कि देवेंद्र फडणवीस जब जय भवानी… और जय शिवाजी का नारा लगाते हैं तो तकलीफ होती है…. उनको जय शिवाजी कहने का अधिकार नहीं है… और ये औरंगजेब की बात करनी है तो गुजरात जाकर करें…. यहां आपको हक नहीं है….

3… राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष…. शरद पवार ने रविवार को कहा कि विपक्ष महाराष्ट्र में अगले दो महीनों में ‘महायुति’ सरकार को सत्ता से हटाने… और छत्रपति शिवाजी के आदर्शों पर नई सरकार बनने तक शांत नहीं बैठेगा….

4… यूपी में भेड़ियों के आतंक को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए हैं… और उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को प्रभावित जिलों में कैंप करने को कहा है…. साथ ही, वन विभाग के अतिरिक्त कर्मियों को बहराइच, सीतापुर, लखीमपुर, पीलीभीत, बिजनौर और अन्य प्रभावित क्षेत्रों में तैनात करने के निर्देश दिए हैं….

5… बिहार की राजनीति में अपना सिक्का आजमाने उतरे चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने अपनी पार्टी में मुसलमानों की हिस्सेदारी को लेकर बड़ा ऐलान किया है…. बता दें कि प्रशांत किशोर ने मंच से ऐलान किया है कि उनकी पार्टी अगले साल होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में कम से कम 40 मुसलमान उम्मीदवारों को टिकट देगी….

6… देश में जातीय जनगणना पर सियासी घमासान मचा हुआ है…. विपक्ष लगातार जातीय जनगणना की मांग कर रहा है और एनडीए को घेर रहा है… इसी कड़ी में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने भी जातिगत जनगणना पर NDA सरकार पर निशाना साधा है…. और उन्होंने इसी मुद्दे पर बिहार सरकार पर भी कटाक्ष किया….

7… कांग्रेस नेता सुरेन्द्र राजपूत ने पश्चिम बंगाल रेप-हत्याकांड मामले पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बलात्कारियों के सम्मान में भाजपा मैदान में है…. कठुआ से लेकर बनारस और हाथरस तक भारतीय जनता पार्टी के लोग यही काम करते हैं… और बलात्कारियों के सम्मान क्यों रहते हैं…. इसका जबाव भाजपा को देना होगा….

8… कांग्रेस नेता उदित राज ने आप नेता अमानतुल्ला खान के घर पर ईडी की रेड पर टिप्पणी करते हुए कहा कि…. कई बार हमने देखा है कि इस तरह की कार्यवाहियां हुई हैं…. हो सकता है कि कोई न कोई मामला हो… लेकिन यह साफ है कि यह “पिक एंड चूज” की रणनीति है….

9… कांग्रेस नेता सुशांत मिश्रा ने कहा कि आप देख रहे हैं… कि किस तरह की ऊर्जा पार्टी के अंदर आई है…. जो भारत जोड़ो यात्रा और भारत न्याय यात्रा से आई है…. हमारे पार्टी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जी ने जो टीम बनाई है… उससे और बेहतर बदलाव आएगा…

10… आप विधायक अमानतुल्लाह खान के यहां ED की छापेमारी पर दिल्ली सरकार में मंत्री और AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर निशाना साधा… और कहा कि यह 2016 का एक मामला है… 8 साल से सभी एजेंसियां इस मामले में अलग-अलग स्तर पर जांच कर चुकी है….. लेकिन अभी तक कुछ मिला नहीं है…

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button