कन्नौज में छेड़छाड़ की शिकायत करने पर महिला को किया गंजा, मचा हाहाकार 

उत्तर-प्रदेश से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। इस बीच यूपी के कन्नौज से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। इस बीच यूपी के कन्नौज से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां एक महिला को छेड़छाड़ की शिकायत करने पर गंजा कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला ने थाने में छेड़छाड़ करने वाले भतीजे समेत 5 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

सूत्रों के मुताबिक महिला से घर में घुसकर उसके रिश्ते के भतीजे ने छेड़छाड़ की थी। जब उसने इसकी शिकायत युवक के माता-पिता से की तो सबने मिलकर उसे पीट दिया और सिर मुंडवा दिया। पीड़िता ने थाने पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने इस मामले में बीएनएस 2023 के तहत लज्जा भंग सहित 7 धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू की है। आपको बता दें कि यह पूरा मामला कन्नौज के विशुनगढ़ थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यह खबर सुनकर इलाके में हड़कंप मच गया है।

जानिए पूरा माजरा

बताया जा रहा है यहां की एक महिला पति के काम पर निकलने के बाद घर में अकेली थी। महिला को अकेला पाकर उसके रिश्ते का भतीजा बच्चूनाथ घर में घुस आया और रिश्ते की चाची से थोड़ी बात करने के बाद उसने बदनियती से चाची को दबोच लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी। वहीं महिला के विरोध करने पर वह गाली-गलौज करता हुआ भाग गया। दोबारा ऐसी हरकत न हो, ये सोचकर महिला शिकायत करने उसके घर पहुंच गई।
 सूत्रों के मुताबिक इस मामले में महिला का आरोप है कि घर में शिकायत सुनने के बाद भतीजे व उसके परिजनों ने उस पर हमला कर दिया और उसका सिर मुंडवा दिया। लोकलाज के डर से पीड़िता चुपचाप घर आ गई। थोड़ी देरी बाद आरोपी भतीजा व उसके माता-पिता फिर घर आ गए और उस पर हमला कर धमकी देकर वापस चले गए।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • वहीं दोबारा हमले से परेशान महिला अपनी गुहार लेकर थाने पहुंच गई।
  • यहां महिला की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी भतीजे बच्चूनाथ, उसके पिता गुड्डुनाथ,
  • माता गुड्डीनाथ सहित 5 के खिलाफ लज्जाभंग सहित 7 धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।
  • पुलिस में 5 आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button