हरियाणा में किसान नेता ने बढ़ाई BJP की टेंशन, कहा- किसानों का बदला वोट की चोट से होगा 

हरियाणा विधानसभा चुनाव में किसान संगठन भारतीय जनता पार्टी के सामने मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं...

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता अपना दमखम दिखाने में लगे हुए हैं। इस बीच खबर सामने आ रही है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव में किसान संगठन भारतीय जनता पार्टी के सामने मुश्किलें खड़ी कर सकते हैं। सोनीपत में संयुक्त किसान मोर्चा गैर राजनीतिक दल के किसान नेताओं और कार्यकर्ताओं की बैठक हुई है। 15 सितंबर को किसानों ने महापंचायत बुलाई है।

आपको बता दें कि किसान नेता अभिमन्यु कोहाड़ ने भाजपा सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा का जोरदार विरोध किया जाएगा। किसान संगठन किसी भी पार्टी के लिए वोटों की अपील नहीं करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने आगे कहा कि  हरियाणा से बीजेपी को साफ करने का काम करेंगे। किसान महापंचायत में देशभर से बड़े किसान नेता जुटेंगे। किसानों पर हुए लाठीचार्ज और किसान आंदोलन में शहीद हुए किसानों का बदला वोट की चोट से होगा।

किसान नेता की प्रतिक्रिया आई सामने

दरअसल, अभिमन्यु कोहाड़ ने पहलवान विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया के राजनीतिक शुरुआत को लेकर प्रतिक्रिया सामने आई है।उन्होंने कहा कि देश के स्टार पहलवानो को नई शुरुआत पर बहुत-बहुत बधाई। दोनों ने हमारे आंदोलन में जो सहयोग किया, वो भुलाने वाले नहीं है। हम गैर राजनीतिक दल के नेता उनके लिए वोट की अपील नहीं करेंगे।

किसान नेता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए एक्स पोस्ट में लिखा कि ”मन में एक सवाल है कि राजनीति में ऐसा क्या रस है जिसके सामने समाज का समर्थन, स्नेह व आशीर्वाद भी फीके पड़ जाते हैं?

महत्वपूर्ण बिंदु

  • किसान नेता अभिमन्यु कोहाड़ ने कहा कि महापंचायत में देशभर से किसान नेता जुटेंगे।
  • उन्होंने कहा कि आंदोलन में शहीद हुए किसानों का बदला वोट की चोट से होगा।
  • हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए एक ही फेज में मतदान होंगे।
  • इसके साथ ही 8 अक्टूबर को वोटों की गिनती की जाएगी।

https://www.youtube.com/watch?v=z-0KY3L7il8 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button