CM योगी आज अंबेडकरनगर को देंगे बड़ी सौगात, चर्चाएं तेज 

उत्तर-प्रदेश में राजनीति को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता अपना दमखम दिखाने में लगे हुए हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आ रही है कि...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में राजनीति को लेकर माहौल गरमाया हुआ है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दल के नेता अपना दमखम दिखाने में लगे हुए हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आ रही है कि आज रविवार (08 सितंबर) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अम्बेडकरनगर के दौरे पर है। मिली जानकारी के अनुसार CM योगी अम्बेडकरनगर वासियों को बहुत बड़ी सौगात देने वाले है। बताया जा रहा है कि सीएम योगी 13 अरब रुपये से अधिक परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

ऐसे में रोजगार मिशन के तहत चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र भी देंगे। 5 हजार छात्र-छात्राओं को CM योगी टैबलेट वितरण करेंगे।  आपको बता दें कि कटेहरी विधानसभा के हीड़ी पकड़िया गांव में CM का कार्यक्रम है। जनसभा के बाद जनप्रतिनिधियों के साथ CM बैठक करेंगे। कटेहरी विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी सीएम योगी का यह दौरा अहम माना जा रहा है। एक माह के भीतर मुख्यमंत्री का यह तीसरा दौरा है।

इस दौरान अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल पर अस्थाई हेलीपैड निर्माण कार्य के प्रगति सहित जनसभा मंच और अन्य कार्यों का निरीक्षण किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। कार्यक्रम स्थल पर जगह-जगह पुलिस बल की तैनाती की गई है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • इसके अलावा CM योगी प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं।
  • इस बार वो उपचुनाव की जंग को जीतने के लिए प्लानिंग कर रहे है।
  • BJP कार्यकर्ताओं को जीत का चुनावी मंत्र भी पार्टी के बड़े नेतृत्व की ओर से किया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button