हरियाणा में BJP को एक और बड़ा झटका, मशहूर गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल! 

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। हरियाणा में चुनाव को लेकर सियासी भूचाल देखने को मिल रहा है। इसे लेकर तमाम राजनीतिक दल के नेता...

4PM न्यूज नेटवर्क: हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। हरियाणा में चुनाव को लेकर सियासी भूचाल देखने को मिल रहा है। इसे लेकर तमाम राजनीतिक दल के नेता एक- दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस बीच खबर सामने आ रही है कि हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी को एक और बड़ा झटका लग सकता है। वहीं जाने-माने गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। कन्हैया मित्तल टिकट न मिलने से काफी नाराज हैं।

ऐसे में हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को झटका लगने का दौर जारी है। पहले टिकट कटने से नाराज कई बड़े नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद जाने-माने रेसलर विनेश फोगाट और बजरंग पूनिया  ने कांग्रेस का दामन थामकर भाजपा के लिए हरियाणा में मुसीबत खड़ी दी है। अब खबर है कि जाने-माने गायक कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। अगर कन्हैया मित्तल कांग्रेस में शामिल होंगे तो यह बीजेपी के लिए एक बड़ा सदमा होगा।

महत्वपूर्ण बिंदु

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button