बक्सर में दो हिस्सों में बंटी मगध एक्सप्रेस, रेल प्रशासन में मचा हड़कंप  

रेल-दुर्घटना के मामले आए दिन बढ़ते ही जा रहें हैं। इस बीच दिल्ली से इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस ट्रेन चलते-चलते दो भागों में बंट गई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: रेल-दुर्घटना के मामले आए दिन बढ़ते ही जा रहें हैं। इस बीच दिल्ली से इस्लामपुर जा रही मगध एक्सप्रेस ट्रेन चलते-चलते दो भागों में बंट गई है। इसके साथ ही मगध एक्सप्रेस की इंजन से कुछ कोच पीछे अलग हो गए। मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव और रघुनाथ पूर स्टेशन के बीच टुड़ीगंज स्टेशन के पास की घटना है। यह घटना देखते ही रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है। सूत्रों के मुताबिक  किसी तरह की जान माल की क्षति नहीं हुई है।

आपको बता दें कि डाउन मगध एक्सप्रेस ट्रेन ( गाड़ी संख्या- 20802) दुर्घटनाग्रस्त हुई है। ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई. घटना डुमरांव से खुलने के थोड़ी देर बाद ही हो गई. मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सूचना मिलने के बाद जिला प्रशासन के साथ-साथ रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।

वहीं मगध एक्सप्रेस ट्रेन के दो भागों में बंट जाने के कारण यात्रियों की हालत खराब हो गई है। वहीं ट्रेन में बैठे यात्री घबरा गए। हालांकि  किसी भी तरह के जान माल की नुकसान की खबर नहीं आई है। घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के सीनियर अधिकारी मौके पर रवाना हो चुके हैं।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • हादसे के बाद ट्रेन का आधा हिस्सा तेजी से आगे बढ़ गया, हालांकि लोको पायलट ने अपनी सूझबुझ का परिचय देते हुए तुरंत ट्रेन को रोका।
  • इस बीच बड़ी संख्या में यात्री ट्रेन से नीचे उतर गए, स्थानीय रेल प्रशासन के लोगों ने बचाव कार्य शुरू कर दिया है।
  • इस घटना के बाद रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button