वाराणसी में खुलेआम गुंडागर्दी की सारी हदें पार, सिगरेट न देने पर शारदा यादव को मारी गोली

वाराणसी में पान विक्रेता को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उनसे सिगरेट नहीं दी। सूत्रों के मुताबिक बीती देर रात लगभग 1:30 बजे मोटरसाइकिल पर...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में अपराध के मामले थमनें का नाम नहीं ले रहें हैं। यूपी हो या बिहार खुलेआम जंगलराज चल रहा है। इस बीच वाराणसी से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। वाराणसी में पान विक्रेता को सिर्फ इसलिए गोली मार दी गई क्योंकि उनसे सिगरेट नहीं दी। सूत्रों के मुताबिक बीती देर रात लगभग 1:30 बजे मोटरसाइकिल पर आए दो बदमाशों ने 55 वर्षीय पान विक्रेता शारदा यादव से दुकान खोलकर सिगरेट मांगी शारदा यादव ने सिगरेट देने से मना कर दिया। इस बात पर बदमाशों ने शारदा यादव को ही गोली मार दी और मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार भी हो गए।

जानिए क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि अब इस घटना को लेकर पूरे गांव में आक्रोश है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। यह चौंका देने वाला मामला वाराणसी के चौबेपुर क्षेत्र के बिरनाथीपुर गांव का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिरनाथीपुर गांव में पलकहां मार्ग के पास शारदा यादव की पान की दुकान है कल रात लगभग 1:30 बजे इस दुकान पर पहुंचे बाइक सवार बदमाश उनसे सिगरेट मांगने लगे। जिस पर शारदा ने दुकान बंद होने की बात कही। शारदा ने कहा कि अब सुबह ही सिगरेट मिलेगी।

वहीं यह सुनते ही बाइक सवार भड़क उठे और उनकी शारदा यादव से कहासुनी होने लगी। अंत में बदमाशों ने शारदा को गोली मार दी। गोली शारदा के गले में लगी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गोली की आवाज सुनते ही गांव में हड़कंप मच गया। जिसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर वाराणसी जोन के आला अधिकारी भी पहुंचे।
  • एडीसीपी टी. सरवन ने बताया कि बदमाशों को पकड़ने के लिए आधा दर्जन टीमें गठित कर दी गई हैं।
  • एसओजी के अलावा सर्विलांस टीम भी शामिल है। जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button