कंगना के बयान पर राहुल गांधी ने कसा तंज, कहा- सरकार की नीति कौन तय कर रहा है, एक सांसद या PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत के कृषि कानूनों पर दिए बयान के बाद विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर सभी पार्टियों के नेताओं...

4PM न्यूज नेटवर्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस और भाजपा सांसद कंगना रनौत के कृषि कानूनों पर दिए बयान के बाद विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर सभी पार्टियों के नेताओं के बयान सामने आ रहें हैं। कंगना रनौत के बयान पर कांग्रेस लगातार आरोप लगा रही है कि भारतीय जनता पार्टी फिर से किसानों के खिलाफ तीनों बिल लाने वाली है। वहीं इस बीच नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से एक्स पर वीडियो पोस्ट करते हुए केंद्र सरकार से पूछा कि “सरकार की नीति कौन तय कर रहा है? एक भाजपा सांसद या प्रधानमंत्री मोदी?”

भाजपा पर आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि “700 से ज्यादा किसानों, खास कर हरियाणा और पंजाब के किसानों की शहादत लेकर भी BJP वालों का मन नहीं भरा। इंडिया गठबंधन हमारे अन्नदाताओं के विरुद्ध बीजेपी का कोई भी षडयंत्र कामयाब नहीं होने देगा ,अगर किसानों को नुकसान पहुंचाने के लिए कोई भी कदम उठाया जाएगा तो मोदी जी को फिर से माफी मांगनी पड़ेगी।”

दरअसल, इससे पहले कंगना रनौत ने कहा था कि तीन कृषि कानूनों को वापस लाया जाना चाहिए और किसानों को खुद इसकी मांग करनी चाहिए। उनके इस बयान का बीजेपी की सहयोगी पार्टी ने भी विरोध किया, जिसके बाद कंगना को अपना बयान वापस लेना पड़ा। इसके बाद में BJP सांसद कंगना रनौत ने कहा कि यह उनका निजी बयान है और पार्टी का इससे कोई संबंध नहीं है।

अब कंगना के इस बयान के बाद सियासत गरमा गई है। नेता विपक्ष राहुल गांधी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा- पंजाब के किसानों की शहादत ले कर भी भाजपा वालों का मन नहीं भरा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button