गाजीपुर एनकाउंटर पर अफजाल अंसारी ने CM योगी पर उठाई उंगली ! गरमाई सियासत 

गाजीपुर में पुलिस एनकाउंटर पर गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी बुधवार (25 सितम्बर) को बड़ा बयान सामने आया है...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश के गाजीपुर में पुलिस एनकाउंटर को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। तमाम राजनीतिक दल के नेता एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ रहें हैं। इस बीच गाजीपुर में पुलिस एनकाउंटर पर गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी बुधवार (25 सितम्बर) को बड़ा बयान सामने आया है। अफजाल अंसारी ने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ एक महंत हो सकते हैं, पुजारी, मठाधीश और पूजन प्रक्रिया के विशेषज्ञ हो सकते हैं, उनका सरकार चलाने से क्या मतलब? ग्राम प्रधानी भी चलाने योग्य नहीं है। वहीं सपा सांसद की इस टिप्पणी पर भाजपा ने कहा कि वो सावधानीपूर्वक बयान दें, ताकि आने वाले समय में ये उनके लिए खतरा साबित ना हो।

 एनकाउंटर के मामले पर सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव हमेशा कहते हैं कि पुलिस को कानून में किसी का एनकाउंटर करने का अधिकार नहीं है। फर्जी एनकाउंटर घर से ले जाइए और गोली मार दीजिए। किसी के पैर में किसी के छाती में और किसी के सिर में गोली मार दीजिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब आरोप लगने लगा तो इन लोगों ने ठाकुर को भी मार दिया। आपने पहले जो किया वह भी हत्या है और अब जो किया है वह भी हत्या है। दोनों मामलों में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए।

दरअसल,  गाजीपुर जिले में आरपीएफ जवानों की हत्या में शामिल मोहम्मद जाहिद के पुलिस मुठभेड़ में ढेर होने के बाद से पूरे प्रदेश में मामला चर्चित हो गया है। इसी बीच मामले को लेकर सीएम योगी पर अफजान अंसारी का बयान सामने आया है। जिसे लेकर यूपी में सियासी पारा हाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button