दिल्ली के जैतपुर इलाके में दो लोगों ने अस्पताल में की डॉक्टर की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली। एक तरफ देश भर में कोलकाता में हुए रेप और हत्या के मामले में डॉक्टरों में रोष व्याप्त है। डॉक्टर लगातार अपनी सुरक्षा की मांग को लेकर आवाज उठा रहे है। इसी बीच दिल्ली में भी हैरान करने वाला सामने आया है जहां जैतपुर इलाके में नीमा अस्पताल में दो अज्ञात व्यक्तियों ने एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।
पुलिस के अनुसार, यूनानी चिकित्सक (बीयूएमएस) जावेद अख्तर की आरोपियों ने हत्या कर दी है। वो बुधवार को एक चोट के इलाज के लिए अस्पताल आए थे। पुलिस ने कहा, अस्पताल के कर्मचारियों के अनुसार, दोनों एक चोट के इलाज के लिए कालिंदी कुंज पुलिस थाने के अंतर्गत जैतपुर स्थित नीमा अस्पताल पहुंचे और बाद में डॉक्टर जावेद से मिलने का अनुरोध किया। उनके केबिन में मिलने का समय दिए जाने के बाद, आरोपियों ने उन्हें गोली मार दी और घटनास्थल से भाग गए।
पुलिस ने आगे कहा कि अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में दोनों आरोपी अस्पताल परिसर से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। घटना के तुरंत बाद जिला अपराध टीम और एफएसएल रोहिणी टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। पुलिस ने कहा, फरार आरोपियों की तलाश जारी है। उन्हें पकडऩे के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। सभी तथ्यों की जांच की जा रही है। पुलिस ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं और प्रथम दृष्टया मामला लक्षित हत्या का लग रहा है, क्योंकि घटना बिना उकसावे के हुई।
पुलिस ने बताया कि इससे पहले मंगलवार को द्वारका के मोहन नगर इलाके में तेज आवाज में संगीत बजाने को लेकर दो किरायेदारों के बीच झगड़े में हस्तक्षेप करने पर एक इमारत के 36 वर्षीय केयरटेकर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button