स्टूडेंट की शादी होने पर टीचर ने मंगेतर को भेजे अश्लील वीडियो, कर दी बड़ी मांग, जानिए मामला 

यूपी के कौशांबी से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। बता दें कि यहां एक ट्यूशन टीचर ने युवती को अपने...

4PM न्यूज नेटवर्क: उत्तर-प्रदेश में वारदात और अपराध के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहें हैं। महिलाओं और लड़कियों के साथ दुष्कर्म के मामले आए दिन खबरें में सुनाई देते हैं। इस बीच यूपी के कौशांबी से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है। बता दें कि यहां एक ट्यूशन टीचर ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। बताया जा रहा है कि जब लड़की के माता-पिता ने उसकी शादी किसी और से तय कर दी, तो आरोपी ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो मंगेतर को भेज दिए, जिससे लड़की की शादी टूट गई। इतना ही नहीं आरोपी ने उन फोटो और वीडियो को डिलीट करने के लिए 10 लाख रुपये की मांग भी की।

जानिए पूरा मामला

टीचर ने कथित तौर पर तेजाब डालने की भी धमकी दी। पीड़ित परिवार की तहरीर मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। आरोप है कि बेबस, लाचार माता-पिता ने जब टीचर से अश्लील वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो उसने 10 लाख रुपये की डिमांड रख दी। जब लड़की ने अपने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया, तो उनके होश उड़ गए। शुरुआत में परिजनों ने आरोपी शिक्षक को चेतावनी देकर उसे छोड़ दिया था।

​लेकिन जब लड़की की शादी तय हो गईतो आरोपी शिक्षक ने उसके मंगेतर को अश्लील फोटो और वीडियो भेजकर उसकी शादी तुड़वा दी और कहा कि वह उससे शादी करेगा।​ जब लड़की ने शादी से इनकार किया, तो उसने तेजाब डालकर मारने की धमकी भी दी।

किसी तरह पीड़ित युवती ने परिजनों के साथ पुलिस के पास पहुंचकर शिकायत की। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने मामले की  जांच शुरू कर दी है। मामले में DSP अवधेश कुमार ने बताया कि ‘सिराथू चौकी क्षेत्र की रहने वाली लड़की ने सूचना दी है। इस प्रकरण का संज्ञान लेकर, इसकी गहनता से जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button