पंजाब में AAP प्रत्याशी के सीने में लगी गोली, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस 

पंजाब में पंचायत चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। इस बीच आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मनदीप सिंह बराड़ को रविवार (06 अक्टूबर) को गोली मार दी गई है...

4PM न्यूज नेटवर्क: पंजाब में पंचायत चुनाव को लेकर सियासी पारा हाई है। इस बीच आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी मनदीप सिंह बराड़ को रविवार (06 अक्टूबर) को गोली मार दी गई है। सूत्रों के मुताबिक आम आदमी पार्टी के विधायक जगदीप कंबोज ने शिरोमणि अकाली दल के नेता पर गोली मारने का आरोप लगाया है। इस मामले में उनका कहना है कि शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं के साथ आप नेता मनदीप सिंह बराड़ का किसी बात को लेकर विवाद हो गया। ऐसे में इसे लेकर हो रही कहासुनी के बीच उन पर फायरिंग कर दी गई। गोली आप नेता की सीने में लगी है, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनका इलाज किया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए इलाज के लिए डीएमसी लुधियाना रेफर दिया।

जानकारी के मुताबिक जलालाबाद के विधायक जगदीप कंबोज गोल्डी ने आरोप लगाया है कि यह गोली शिरोमणि अकाली दल के नेता वरदेव सिंह मान ने चलाई है। जलालाबाद में हालात का जायजा लेने पहुंचे जिला फाजिल्का के एसएसपी वरिंदर सिंह बराड़ ने बताया कि वरदेव सिंह नोनी मान, पूर्व सांसद जोरा सिंह मान के बेटे अकाली दल फिरोजपुर बीडीपीओ कार्यालय में आए और बी.डी.ओ से कहने लगे कि स्कूल का फैसला पंचायत के पक्ष में हो चुका है। अगर हमारी फाइल को रिव्यू कर लिया जाए नहीं तो हमारी फाइल रद्द कर दी जाएगी।

ये भी पढ़े

  • जहां डॉक्टरों ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया और बाद में लुधियाना रेफर कर दिया।
  • इलाज के लिए उन्हें डीएमसी लुधियाना ले जाया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button