बैंक ऑफ बड़ौदा ने क्रिकेट के दिग्गज शख्सियत सचिन तेंदुलकर को बनाया ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर को बैंक के वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बनाया है। सचिन तेंदुलकर और बैंक ऑफ बड़ौदा के बीच...

4PM न्यूज नेटवर्क: बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank Of Baroda) ने क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर को बैंक के वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बनाया है। सचिन तेंदुलकर और बैंक ऑफ बड़ौदा के बीच यह साझेदारी बैंक के उत्कृष्टता और विश्वास बुनियादी मूल्यों पर आधारित है। यह साझेदारी एक ऐसे समय पर हुई है जब बैंक ऑफ बड़ौदा व्यवसाय तेजी से आगे बढ़ने के साथ एक नए चरण में प्रवेश करने वाला है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने क्रिकेट जगत के जाने माने शख्सियत सचिन तेंदुलकर को वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। बैंक ऑफ बड़ौदा भारत का एक सरकारी बैंक है। ये स्टेट बैंक इंडिया के बाद दूसरा सबसे बड़ा सरकारी बैंक है।

बैंक और सचिन के बीच यह तीन साल का रणनीतिक साझेदारी समझौता है। आपको बता दें कि दोनों के बीच यह साझेदारी बैंक के उत्कृष्टता और विश्वास जैसे बुनियादी मूल्यों पर आधारित है। सचिन के साथ मिलकर बैंक ऑफ बड़ौदा अपने पहले अभियान की शुरूआत कर रहा है जिसका नाम है “प्ले द मास्टरस्ट्रोक”।

सचिन तेंदुलकर को बनाया वैश्विक ब्रांड एंबेसडर

ऐसे में यह अभियान लोगों को प्रेरित करेगा कि वह एक मास्टर स्ट्रोक खेलें और एक सदी से अधिक की विरासत और कई लोगों के भरोसे पर खरे बैंक से जुड़कर अपने आर्थिक लक्ष्यों की पारी में एक बड़ा स्कोर बनाएं। आपको बता दें कि यह दूसरा मौका है जब बैंक ऑफ बड़ौदा ने किसी क्रिकेट खिलाड़ी को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वहीं इस साझेदारी के बारे में बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी देबदत्त चांद ने कहा कि सचिन तेंदुलकर को अपना वैश्विक ब्रांड एंबेसडर घोषित करना बैंक ऑफ बड़ौदा के लिए बहुत गौरव का क्षण है। सचिन एक वैश्विक आइकन हैं। ऐसे में बैंक ऑफ बड़ौदा देश-भर में करोड़ों लोगों के लिए विश्वसनीय साझेदार रहा है और उनके वित्तीय लक्ष्यों की प्राप्ति में सहायक बन रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button