बहराइच की घटना हुई नहीं कराई गई: अखिलेश यादव 

4PM न्यूज नेटवर्क: बहराइच हिंसा के मामले में यूपी पुलिस से मुठभेड़ में आरोपी सरफराज और मोहम्मद तालीम के घायल होने की घटना पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। अखिलेश ने कहा कि ये घटनाएं सरकार की नाकामी हैं। सरकार नाकामी छुपाने के लिए एनकाउंटर कर रही है। यदि एनकाउंटर से कानून-व्यवस्था बेहतर होता तो उत्तर प्रदेश में सबसे बेहतरीन लॉ एंड आर्डर होता।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि एनकाउंटर करना और नफरत को बढ़ावा देना, यह सरकार को नया तरीका मिल गया है। यह अपने सभी नाकामी को छुपा रहे हैं। बैलेंस करने के लिए क्षत्रिय को भी मार दिया गया। सरकार अपनी नाकामी छुपा रही है और ऐसे एनकाउंटर करवा रही है।

सपा मुखिया ने कहा कि प्रदेश भर में लगातार बहराइच जैसी घटनाएं हो रही हैं। सरकार अपनी नाकामी को छिपाने के लिए एनकाउंटर कर रही है। एनकाउंटर, हाफ एनकाउंटर की नई परिभाषाएं सरकार ने बनाई हैं। अगर एनकाउंटर से ही कानून व्यवस्था में सुधार हो रहा होता, तो आज प्रदेश की कानून व्यवस्था और राज्यों से अच्छी होती। उन्होंने कहा कि बहराइच की घटना प्रशासनिक और सरकार की असफलता है। पुलिस की जानकारी में होने के बावजूद शांतिपूर्वक कार्यक्रम को संपन्न नहीं कराया जा सकता। एनकाउंटर हाफ एनकाउंटर डराने के लिए हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि जो घटना हुई है वो दुखद है। ऐसी घटनाएं समाज में न हों। हम परिवार को न्याय दिलाने के लिए काम करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button