संविधान से खिलवाड़ करने वाली भाजपा के दरवाजे बंद कर देगी यूपी की जनता : अखिलेश

  • लोकतंत्र की आत्मा है हमारा संविधान, इसे बचाना संकल्प है हमारा

लखनऊ। राजधानी में भी संविधान दिवस पर कई समारोह हुए। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भारत संविधान दिवस पर लखनऊ में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा संविधान को बचाने के लिए बाबा साहेब ने अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया। इसलिए बाबा साहेब के आदर्शों से हम समझौता नहीं करेंगे। बीजेपी को हराकर ही दम लेंगे। संविधान को बचाने के लिए समाजवादी पार्टी हमेशा संघर्षरत रहेगी।

अखिलेश ने कहा, जिन्होंने हमें संविधान दिया, सबको बराबरी का हक मिला। वैसे ही हक आप लोगों को देने का प्रयास करेंगे। अखिलेश ने कहा लोकतंत्र की आत्मा है हमारा संविधान। यूपी की जनता इस बार भाजपा के दरवाजे बंद कर देगी, क्योंकि उन्होंने संविधान से खिलवाड़ किया है। काले कानूनों की वापसी बताती हैं कि भाजपा के दिन अब कम ही बचे हैं। 600 किसान शहीद हो गए,जनता उसका बदला भाजपा से लेकर रहेगी।

रैली में भाजपा की पूर्व सांसद सावित्री बाई फुले ने बाबा साहेब को याद करते हुए भाजपा को जमकर घेरा। वहीं काशीराम की बहन स्वर्णकार ने भी मायावती पर निशाना साधा कहा, इस बार अखिलेश की सरकार बनानी है। वहीं ओमप्रकाश राजभर ने कहा बाबा साहेब ने मंच पर बोलने का हमें अधिकार दिया। हम उनको नमन करते हैं और उनके आदर्शों पर चलने का संकल्प लेते हैं। साथ ही ये संकल्प भी लिया कि जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button