चुनाव से पहले अयोध्या में आतंकी साजिश का खुलासा ! ट्रैक को जोड़ने वाले नट गायब 

Terrorist conspiracy exposed in Ayodhya before elections! track connecting nuts missing

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ।  यूपी विधानसभा चुनाव और गणतंत्र दिवस से पहले अयोध्या में एक आतंकी साजिश का खुलासा हुआ है। दरअसल, अयोध्या में रेल पुल पर स्लीपर और ट्रैक को जोड़ने वाले नट- बोल्ट गायब मिले हैं। यह रेल पुल रानोपाली रेलवे क्रॉसिंग और बड़ी बुआ रेलवे क्रासिंग के बीच जालपा नाले पर बना है और माना जा रहा है कि गणतंत्र दिवस से ठीक पहले बड़ा रेल हादसा कराने की आतंकी साजिश हो सकती है जिसको लेकर रेलवे ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं लखनऊ DRM भी इसकी जांच करवा रहे हैं। इस संबंध में रेलवे की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है।

इस मामले में DRM स्तर पर जांच शुरु कर दी गई है, रेलवे अधिकारियों के मुताबिक, उन्हें आशंका है कि शरारती तत्वों या किसी बड़ी आतंकी साजिश के तहत यहां नट बोल्ट को खोला गया। वहीं 26 जनवरी को देखते हुए रेलवे इस मामले को बेहद संवेदनशीलता से ले रहा है।

इस मामले में आरपीएफ और इंजीनियर की संयुक्त टीम ने अपनी रिपोर्ट डीआरएम कार्यालय को सौंप दी है। आरपीएफ ने ही नट बोल्ट गायब होने की सूचना अयोध्या कोतवाली पुलिस को दी थी। वहीं संयुक्त टीम ने रिपोर्ट में सतर्क निगरानी रखने की सलाह दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button