बिक्रम मजीठिया ने दाखिल किया नामांकन, सिद्धू पर साधा निशाना, कहा- जो अपनी मां का नहीं हो सका वो जनता का क्‍या होगा

Bikram Majithia filed nomination, targeted Sidhu, said – what will happen to the public if he could not happen to his mother

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

दिल्ली। पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर शिरोमणि अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया ने आज अमृतसर पूर्व से नामांकन दाखिल कर दिया है। बता दें कि कांग्रेस ने अमृतसर पूर्व से पंजाब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं नामांकन पर्चा भरने के बाद मजीठिया ने नवजोत सिंह सिद्धू पर हमला बोला हैं। उन्‍होंने कहा है कि जो अपनी मां का नहीं हो सका वो जनता का क्‍या होगा।

बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू विवाद में घिर गए हैं। सिद्धू की अमेरिका में रहने वाली बहन डा. सुमन तूर ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्‍होंने कहा है कि उनके भाई सिद्धू ने पिता भगवंत सिद्धू की मौत के बाद मां निर्मल भगवंत और बहनों को घर से निकाल दिया। सिद्धू ने लोगों के सामने झूठ बोला कि जब वह (सिद्धू) दो साल के थे तब मां-बाप से अलग हो गए थे। सुमन तूर ने कहा कि उनकी मां ने लावारिस हालत में दिल्ली रेलवे स्टेशन पर दम तोड़ा था। उन्होंने कहा कि वो इस मुद्दे पर नवजोत सिद्धू से मिलने के लिए उनके अमृतसर स्थित घर पर गई थीं लेकिन उन्होंने गेट नहीं खोला।

NRI बहन ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू की सास जसवीर कौर ने हमारा घर बर्बाद कर दिया है। मैं कभी भी अपने पैतृक घर नहीं जा सकी। न्यूयार्क में रहने वाली सिद्धू की बहन सुमन तूर से जब यह पूछा गया कि वह इतने सालों बाद आज चुनाव के समय आरोप क्यों लगा रही हैं तो उन्होंने कहा कि मैं वह आर्टिकल जुटाना चाहती थी, जिसमें नवजोत सिद्धू ने मेरे मां और बाप से अलग होने संबंधी बयान दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button