पहले चरण के मतदान से ही निकल गयी भाजपा नेताओं की गर्मी : अखिलेश

महंगाई और बेरोजगारी से दिलाएंगे निजात, तीन सौ यूनिट फ्री देंगे बिजली

  • कोरोना काल में भाजपा सरकार ने नहीं की किसी की मदद
  • बदायूं की जनसभा में सपा प्रमुख ने भाजपा पर किए चुन-चुनकर वार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। बदायुं में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले चरण की जनता ने फैसला सुना दिया है कि प्रदेश में सपा गठबंधन की सरकार बनने वाली है। पहले चरण के मतदान ने भाजपा नेताओं की गर्मी निकाल दी है। दूसरे चरण के चुनाव में भाजपा का सफाया होने जा रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा कह रही थी कि हवाई चप्पल पहनने वाले भी हवाई जहाज पर चलेंगे लेकिन डीजल-पेट्रोल इतना महंगा कर दिया है कि गरीब की गाड़ी और नौजवानों की मोटरसाइकिल नहीं चल पा रही है। पेट्रोल सौ रुपये के पार हो गया। अगर भाजपा फिर सत्ता में आ गयी तो यह दो सौ पार हो जाएगा। सीएम योगी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि उनके एक नेता कह रहे हैं कि गर्मी निकाल देंगे लेकिन जैसे ही पहले चरण का चुनाव हुआ उनके नेता-कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं।

दूसरे चरण के चुनाव में बचे हुए भी ठंडे पड़ जाएंगे। भाजपा का जो जितना बड़ा नेता है वह उतना बड़ा झूठ बोलता है। कहा था कि किसानों की आय दोगुनी हो जाएगी लेकिन किसी भी किसान की आय दोगुनी नहीं हुई। गर्मी निकालने वाले समझ लें कि सपा सरकार बनी तो नौजवानों के लिए भर्ती निकालने का काम करेगी। लखनऊ में बहुत स्मार्ट फोन बांटे गए लेकिन यहां के लोगों को नहीं मिला। पांच साल बीतने के बाद भी भाजपा युवाओं को टैबलेट नहीं दे सकी। मुख्यमंत्री लैपटॉप इसलिए नहीं दे रहे क्योंकि वे इसे चलाना नहीं जानते हैं। उन्होंने कहा कि यह प्रदेश को आगे ले जाने का चुनाव है। प्रदेश के विकास और लोकतंत्र व संविधान को बचाने का चुनाव है। जब भी बिजली का बिल आता है तो लोगों को करंट लगता है। सपा सरकार बनेगी तो तीन सौ यूनिट फ्री बिजली दी जाएगी। किसानों को सिंचाई का कोई पैसा नहीं देना होगा। कृषि कानूनों को किसानों ने रद्द कराया। सरकार एमएसपी नहीं दिलवा पायी। सपा मंडियां बनाकर किसानों को फसल की सही कीमत दिलाएगी। सवाल महंगाई, बेकारी का भी है। भर्ती बंद है। हम नौजवानों को नौकरी देंगे। लॉकडाउन के समय सरकार ने किसी की मदद नहीं की। मजदूरों की कोई मदद नहीं की। सपा ने इनकी मदद की।

ट्रंप के बहाने मोदी-योगी पर कसा तंज, कहा जिसका हाथ उठाया, उसे हरवाया

  • पीएम मोदी की ट्रम्प  और योगी के साथ तस्वीर की पोस्ट

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

लखनऊ। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा। अखिलेश ने ट्वीट किया, जीत की अपील करके, जिसका भी है हाथ उठाया, वो जितने भी वोट से हारता उससे ज़्यादा से हरवाया। अखिलेश ने इस ट्वीट के साथ दो फोटो शेयर की है। एक में ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथ ऊपर करके खड़े हैं जबकि दूसरे में ठीक उसी तरह हाथ ऊपर करके मोदी और योगी खड़े हैं। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने साथ पीएम मोदी की इसी फोटो को ट्विटर पर शेयर किया था।

 

बिस्वा के बयान पर कांग्रेस भडक़ी, कहा यह है घटिया सोच

उत्तराखंड में असम के सीएम ने राहुल गांधी को लेकर दिया था विवादित बयान

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क

देहरादून। असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा द्वारा उत्तराखंड की एक जनसभा में राहुल गांधी पर दिए गए बयान पर कांग्रेस भडक़ गयी है। कांग्रेस ने बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि यह भाजपा और हेमंता बिस्वा की घटिया सोच है।
असम के मुख्यमंत्री हेमंता बिस्वा सरमा के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हार सामने देख असम के मुख्यमंत्री ने मानसिक संतुलन खोकर राजनीतिक दिवालियेपन की सब हदें पार कर लीं। साथ ही कहा कि मोदी जी की निष्ठा प्राप्त करने के लिए अपनी पुरानी पार्टी को गाली देना जरूरी है। ये हेमंता बिस्वा सरमा के छिछोरेपन और घटिया सोच का सबूत है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए हेमंत बिस्वा ने कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगा, इनकी मेंटिलिटी देखिए, जनरल विपिन रावत हमारे देश के गौरव थे, उनके नेतृत्व में भारत ने पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक किया लेकिन राहुल गांधी बोलते हैं कि प्रूफ दो, क्या हमने कभी प्रूफ मांगा कि आप राजीव गांधी के बेटे हैं या नहीं? हेमंता ने कहा कि आर्मी से आपको प्रूफ मांगने का क्या अधिकार है अगर आर्मी ने बोल दिया कि पाकिस्तान में बम फोड़ा है तो फोड़ा है। सेना ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक किया तो किया, एयर स्ट्राइक किया तो किया। क्या आपको बिपिन रावत पर भरोसा नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button