आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी फिर से कोरोना संक्रमित

नई दिल्ली। आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी लगातार ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं। उन्हें इन्फ्लूएंजा, निमोनिया के साथ दो हफ्ते में दो बार कोविड हुआ था। मेक्सिको सिटी में रह रहे ललित मोदी को उनके बेटे और डॉक्टर्स एयरलिफ्ट करके लंदन ले गए और वहां उनका इलाज कराया। यह जानकारी खुद ललित मोदी ने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी।
बता दें कि आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी मौत के मुंह से बाहर निकल आए है। उन्हें इंफ्लूएंजा, निमोनिया के साथ दो हफ्ते में दो बार कोविड हुआ था। इसकी जानकारी ललित मोदी ने खुद दी। अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर ललित मोदी ने बताया कि डॉक्टर और बेटा कुशल एयर एम्बुलेंस से मुझे लंदन लाए और मेरा इलाज कराया, इस वजह से मैं मौत के मुंह से वापस आ सका, लेकिन अभी भी मुझे 24 घंटे बाहरी ऑक्सीजन पर ही रहना पड़ता है।
बता दें कि ललित मोदी ने आईपीएल की शुरुआत की थी। वो साल 2005 से 2010 तक बीसीसीआई के उपाध्यक्ष रहे थे। 2008 से 2010 तक आईपीएल के अध्यक्ष और कमिश्नर रहे। 2010 में ललित को धांधली के आरोप में आईपीएल कमिश्नर के पद से बर्खास्त कर दिया गया था। उन्हें बीसीसीआई से भी हटा दिया गया था। मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपों के बाद 2010 में ललित देश से फरार हो गए थे।

 

Related Articles

Back to top button