कोर्ट के आदेश पर डॉक्टरों पर मुकदमा

गाजियाबाद। फर्जी मेडिकल सर्टिफिकेट तैयार करने के आरोप के बाद कोर्ट के आदेश पर चार डॉक्टर समेत 8 पर मधुबन बापूधाम थाने में केस दर्ज किया गया है। एसीपी ने बताया कि महेश चौधरी की शिकायत पर नेहवाल पोलो क्लिनिक, डॉ. धीरज नेहवाल, डॉ. विश्वेश सिंह, डॉ. बीपी त्यागी, डॉ. एन खान, गौरव कुमार, प्रतिभा और विपिन कुमार पर केस दर्ज किया गया है। इस मामले में जांच की जा रही है। इस संबंध में डॉक्टरों से भी पूरी डिटेल ली जा रही है। साथ ही सीएमओ ऑफिस से इस मामले में पूरी रिपोर्ट ली जाएगी, जिससे क्लिनिक के बारे में जानकारी मिल सके।
शिकायत में महेश चौधरी ने बताया कि 2020 में उन्होंने अपनी बेटी की शादी गौरव से की थी। शादी के बाद उनकी बेटी की तबीयत खराब हुई और उल्टियों के बाद उसका गर्भपात हो गया। इस मामले में उन्होंने कविनगर थाने में आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद उन्होंने नेहवाल क्लिनिक से मेडिकल बनवाकर दिया। आरोप है कि वह मेडिकल फर्जी है।
इस मामले में सीएमओ ऑफिस में आरटीआई के बाद उन्हें जानकारी दी गई थी कि यह क्लिनिक उनके यहां रजिस्टर्ड नहीं है। उनका कहना है कि इस मामले में पुलिस से शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने पर वह कोर्ट पहुंचे थे।

Related Articles

Back to top button