फॉच्र्यूनर पर रिक्शे वाले को लटकाया, घायल की इलाज के दौरान मौत

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कार सवार युवक ने ई रिक्शा चालक को गाड़ी पर लटका कर घसीटा। स्वास्थ्य भवन चौराहे से लेकर परिवर्तन चौराहे तक रिक्शा चालक को युवक घसीटता रहा। रिक्शा चालक गाड़ी रोकने की गुहार लगाता रहा, लेकिन युवक ने कार नहीं रोकी। कार से गिरने के कारण रिक्शा चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।
बताया जा रहा है कि पहले कार और रिक्शा की टक्कर में हुई थी। स्वास्थ्य भवन के पास लगी सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। सीसीटीवी सामने आने के बाद पुलिस ने कार सवार की तलाश तेज कर दी है। पुलिस का कहना है कि यह मामला हजरतगंज थाना क्षेत्र स्थित परिवर्तन चौराहा का है। आरोपी की तलाश हो रही है।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में आरोपी स्ङ्क चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की एक टीम अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है। सडक़ पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला जा रहा है। स्ङ्क मालिक का नाम गोपाल अग्रवाल है । दोषी चालक को बख्शा नहीं जाएगा।
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ई-रिक्शा चालक का नाम जीतू है। उसकी उम्र 40 साल बताई जा रही है। वह कैसरबाग का रहने वाला था। आरोपी चालक ने शनिवार को घटना को अंजाम दिया है। वहीं, इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसमें रिक्शेवाला कार की खिडक़ी पर लटका हुआ दिखाई देता है। मृतक के परिजनों ने कहा कि हादसे के बाद जीतू घायल अवस्था में तड़पता रहा। लेकिन, उसकी मदद के लिए तत्काल कोई नहीं आया। अगर उसे समय पर अस्पताल पहुंचाया जाता तो उसकी जान बच जाती।पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार में कौन-कौन लोग सवार थे। अभी इसका पता नहीं लगाया गया है। क्या कार का मालिक ही वाहन को चला रहा था, या कोई और दूसरा व्यक्ति, इस बात का भी पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button