तेजस्वी नहीं पेश होंगे सीबीआई के सामने

पटना। बिहार के उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के स्वास्थ्य के कारण आज सीबीआई के सामने पेश नहीं होंगे। ऐसी जानकारी सामने आ रही है। तेजस्वी यादव ने सीबीआई से समय मांगा है। सूत्र बताते हैं कि ईडी के छापे के बाद उनकी पत्नी को कल दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वे गर्भवती हैं। 12 घंटे की पूछताछ के बाद बीपी की समस्या के कारण वह बेहोश हो गई थीं।
वहीं तेजस्वी यादव के घर पर ईडी की छापेमारी के बाद महागठबंधन में उनकी सहयोगी पार्टी जेडीयू, बीजेपी पर हमलावर हो गई है। जेडीयू नेता ललन सिंह ने ट्वीट कर लिखा, नौकरी के बदले जमीन मामले में सीबीआई दो बार जांच कर साक्ष्य नहीं जुटा पाई, लेकिन 9 अगस्त 2022 के बाद अचानक दिव्यशक्ति से उनको साक्ष्य मिलने लग गया और लालू प्रसाद यादव एवं उनके परिजनों के यहां भारी छापेमारी हुई, खोदा पहाड़ निकली चुहिया।
ललन सिंह ने आगे लिखा, अरे भाई! साक्ष्य नहीं भी मिलता तो साक्ष्य दिखाने के लिए पालतू तोते कुछ भी कर सकते हैं। गाय का सींग भैंस में और भैंस का सींग गाय में जोड़ रहे हैं। अखबार कहता है- ‘एके इंफोसिस्टम के कारण छापा डाला गया है’ जिसका नौकरी से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन खैर पालतू तोते अपने मालिक का निर्देश पाकर कुछ भी कर सकते हैं, अघोषित आपातकाल जो है। गर्भवती महिला और छोटे-छोटे बच्चों के साथ इस तरह का निर्मम आचरण देश में पहली बार हुआ है। देश इसको याद रखेगा। दमन चाहे जितना कर लें, 2024 में देश भाजपा मुक्त होगा।
वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी लालू प्रसाद यादव परिवार पर ईडी और सीबीआई की छापेमारी से नाराज दिखे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि, 2017 में भी रेड हुई था। उसके बाद हम अलग हो गए थे। पांच साल बीत गए और अब हम एक साथ आ गए हैं तो फिर से रेड हो रही है। इस पर अब मैं क्या बोल सकता हूं?

Related Articles

Back to top button