भ्रष्टाचार का दोषी पाया गया तो सरेआम फांसी पर लटकवा दें: केजरीवाल

  • प्रधानमंत्री मोदी को दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दी चुनौती
  • कहा-अगर मैं भ्रष्टाचारी तो कोई ईमानदार नहीं

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मैं तो पीएम मोदी को कहना चाहता हूं कि अगर मेरे खिलाफ एक पैसे का भी भ्रष्टाचार मिलता है तो वो मुझे सरेआम फांसी पर लटकवा सकते हैं। सीएम केजरीवाल ने कहा कि केंद्रीय जांच एजेंसियां किसी भी तरीके से उन्हें सिर्फ चोर साबित करने में जुटी हैं।
सीएम अरविंद केजरीवाल पंजाब में आम आदमी पार्टी के मोहल्ला क्लिनिक के उद्घाटन के मौके पर बोल रहे थे। अरविंद केजरीवाल ने 16 अप्रैल को सीबीआई द्वारा की गई पूछताछ का भी जिक्र किया, सीबीआई ने शराब नीति को लेकर सीएम केजरीवाल को एक गवाह के तौर पर पूछताछ के लिए बुलाया था, इस मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अभी भी जेल में हैं। उन्होंने कहा कि मैं मोदी जी से सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि अगर केजरीवाल भ्रष्टाचारी है तो फिर इस दुनिया में कोई भी ईमानदार नहीं है। मैं आपको ये दावे से कहना चाहता हूं कि आपने जिस दिन मेरे खिलाफ एक पैसे का भ्रष्टाचार भी उजागर कर दिया, तो उसी दिन मुझे सरेआम फांसी पर लटका देना। तो ये रोज की नौटंकी और तमाशा बंद कीजिए।

सभी एजेंसियां मेरे पीछे हैं

सीएम केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने मेरे पीछे सीबीआई, इडी, इनकमटैक्स और पुलिस को लगा दिया है। आखिर क्यों? इसका सिर्फ एक मकसद और वो ये कि किसी भी तरीके से ये साबित कर सकें कि केजरीवाल चोर है। और वो भ्रष्टाचार में लिप्त है।

भारत संविधान से चलेगा : संजय सिंह

नई दिल्ली। आप पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। संजय सिंह ने केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों को लेकर तमाम सवाल उठाए। यहां संजय सिंह ने रोड शो कर आप प्रत्याशी के लिए लोगों से मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में आम आदमी पार्टी के लिए अच्छा परिणाम आएगा, लोगों से में यह अपील कर रहा हूं न मोदी जी न योगी जी इस बार झाड़ू चलाइए, यह शहरों की सफाई का काम है। संजय सिंह ने कहा कि हमारी तीन गारंटी हैं हाउस टैक्स हाफ, वाटर टैक्स माफ और शहर में मोहल्ला क्लीनिक का निर्माण। इस दौरान आप पार्टी सांसद संजय सिंह ने दिल्ली में महिला रेसलर्स के धरने को लेकर कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री, दो कैबिनेट मंत्री और कई नेता धरने में जा रहे हैं, लेकिन पूरे मामले पर भारत के प्रधानमंत्री खामोश हैं। एक वीडियो में वो विनेश फोगाट को अपनी बेटी और अपने परिवार का सदस्य बताते हैं और उसी बेटी के साथ पुलिस बदसलूकी कर रही है। सांसद ने कहा कि भारत संविधान से चलेगा, भारत का संविधान सक्षम है अपराधियों को सजा देने के लिए, लेकिन अगर सत्ता की सांठ-गांठ रहती है तो अपराधियों को सजा मिलना मुश्किल हो जाता है।

Related Articles

Back to top button