सिर्फ समाज को लड़ा रही भाजपा: अखिलेश

  • खास समुदाय के घरों पर चल रही जेसीबी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। अखिलेश यादव ने भाजपा पर लगाया आरोप लगाते हुए कि भाजपा समाज को आपस में लड़ा रही। समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह समाज को लड़ा कर बांट रही है और सत्ता पर कब्जा बनए रखना चाहती है। वहीं रेल हादसे के बाद मोदी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा सरकार द्वारा लागू की गई कवच प्रणाली नहीं ये कवच नहीं भाजपाई कपट है।
जिसकी वजह से इतनी बड़ी दुर्घटना घटित हुई।सपा मुखिया पार्टी के कार्यक्रम के सिलसिले में आजमगढ़ में थे, उन्होंने आजमगढ़ को आतंक की नर्सरी कहने के सवाल पर कहा कि यह आजमगढ़ का अपमान है। ऐसा अल्पसंख्यक वर्ग को निशाना बनाने के लिए कहा जाता है। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था ध्वस्त है। खास समुदाय व कुछ खास लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। भाजपा की सरकार पिछड़ों, अल्पसंख्यकों और गरीबों के ही घरों पर जेसीबी चला रही है। खास वर्ग के अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। महिला पहलवानों के आंदोलन पर कहा कि भाजपा की सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देती है, लेकिन यह वोट लेने के लिए होता है। जब सरकार बन जाती है तो महिलाओं का अपमान शुरू हो जाता है। जंतर-मंतर पर महिलाओं और पहलवानों ने भाजपा सांसद के खिलाफ धरना दिया, कार्रवाई की मांग की, लेकिन उसका कोई असर नहीं हुआ। सपा के अध्यक्ष ने कहा कि आजमगढ़ में सपा की पिछली सरकार ने मुबारकपुर में बुनकरों के लिए विपणन केंद्र खुलवाया था और तमाम सहूलियतें दी थी। लेकिन भाजपा सरकार ने यह सब कुछ नहीं किया। बिजली का रेट बढ़ा दिया। महंगाई ने बिस्किट का पैकेट छोटा कर दिया है। एक दिन ऐसा भी आएगा, जब यह एक बिस्किट का पैकेट मिलेगा। आजमगढ़ में हवाई अड्डा सपा की पिछली सरकार ने बनाया था। लेकिन छह साल से इसका कोई विकास भाजपा सरकार नहीं कर पाई है।

रेल हादसे पर बोले -झूठी सरकार की झूठी तकनीकी

अखिलेश ने शनिवार को ओडिशा ट्रेन हादसे पर ट्वीट किया… झूठी सरकार की झूठी तकनीकी ने कितने लोगों की जान ले ली है। इसके लिए मंत्री से लेकर कंपनी तक सब जिम्मेदार है। इस महाघोटाले और भ्रष्टाचार की एक आपराधिक मामले की तरह जांच करके दंडात्मक कार्रवाई हो। ये कवच नहीं, भाजपाई कपट है।

Related Articles

Back to top button