कमलनाथ ही हमारे नेता हैं: गोविंद सिंह

  • बैठक में कमलनाथ के नेतृत्व में चुनाव लडऩे की प्रदेश के प्रमुख नेताओं ने व्यक्त की है सहमति

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
ग्वालियर। मप्र में विधान सभा चुनाव आने वाले है। राज्य की दोनों की पार्टियां तैयारी में जुटीं हैं। दोनों ही अपने दोनों बड़ नेताओं भाजपा शिवराज सिंह चौहान व कांग्रेस कमलनाथ को ही क्रमश: आगे करके चुनाव लडग़ी। नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविन्द सिंह ने कहा, मध्यप्रदेश में कमलनाथ हमारे नेता हैं और उन्हीं के नेतृत्व में विधानसभा 2023 का चुनाव लड़ा जाएगा।
उन्होंने कहा कि कुछ लोग साजिश पूर्वक मेरे बयान को मेरी मंशा के विपरीत प्रस्तुत कर भ्रम की स्थिति उत्पन्न कर रहे हैं, जब कि मैंने कहा है कि प्रदेश के प्रमुख नेताओं की बैठक में हम सबने कमलनाथ को अपना नेता मानकर उन्हीं के नेतृत्व में चुनाव लडऩे की सहमति व्यक्त की है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा, मैंने ये जरूर कहा है कि परम्परा अनुसार विधायक दल की बैठक में नेता का चयन किया जाता है। यदि कहीं कोई दिक्कत आती है तो ही विधायक दल की बैठक में चुनाव होता है। उन्होंने कहा कि जब सभी ने कमलनाथ जी को नेता माना है और मैंने भी माना है, फिर इस बात को कुछ समाचार पत्रों ने तोड़-मरोडक़र प्रकाशित व प्रचारित किया है। मैं ऐसे किसी भी बयान का खंडन करता हूं, जो पार्टी में फूट डालने के मकसद से प्रकाशित किए गए हैं।

शिवराज ही होंगे भाजपा का चेहरा: विनय सहस्त्रबुद्धे

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्त्रबुद्धे रविवार को राजगढ़ पहुंचे। वे यहां मोदी सरकार के नौ वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में भारतीय जनता पार्टी के चलाए जा रहे महासंपर्क अभियान के तहत विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। सहस्त्रबुद्धे ने केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार की उपलब्धियां बताईं। उन्होंने मध्यप्रदेश में अगामी नवंबर माह में होने वाले विधानसभा चुनावों में मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया। पत्रकारों के सवालों के जवाब में साफ शब्दों में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नाम पर मुहर लगाते नजर आए। भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. विनय सहस्रबुद्धे ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में आज हर गरीब को योजनाओं का लाभ मिल रहा है। योजनाएं तो पहले भी बनाई जाती थीं, लेकिन गरीबों को कभी योजना का लाभ नहीं मिलता था।

Related Articles

Back to top button