ममता बनर्जी की सुरक्षा में चूक संदिग्ध गिरफ्तार

हथियार के साथ मुख्यमंत्री आवास में घुस रहा था युवक

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है। पश्चिम बंगाल पुलिस ने सीएम के आवास की लेन में घुसने का प्रयास कर रहे एक व्यक्ति को दबोचा है। आरोपी से पास से हथियार भी बरामद हुआ है।
आरोपी पुलिस का स्टीकर लगी गाड़ी से यात्रा कर रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है। कोलकाता पुलिस आयुक्त विनीत गोयल ने बताया किकोलकाता पुलिस ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के आवास की लेन में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को रोका, जिसकी पहचान शेख नूर आलम के रूप में हुई।

पुलिस कर रही पूछताछ

तलाशी लेने पर शेख नूर आलम के पास से हथियार, एक चाकू और प्रतिबंधित पदार्थ के अलावा कई आईडी कार्ड बरामद किए गए हैं। आयुक्त ने बताया कि आरोपी पुलिस का स्टीकर लगी गाड़ी से यात्रा कर रहा था। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस, एसटीएफ, विशेष जांच शाखा आरोपी से पूछताछ कर रही हैं और जांच में जुटी हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने खरगे को जन्मदिन पर बधाई दी

दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिाकार्जुन खरगे को उनके 81वें जन्मदिन पर शुक्रवार को बधाई दी। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि मल्लिकार्जुन खरगे को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं। ईश्वर उन्हें दीघार्यु और स्वस्थ जीवन दें। कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री मोदी की शुभकामना के लिए उनका आभार जताया।

 

Related Articles

Back to top button