आम आदमी पार्टी भरोसे के काबिल नहीं: संदीप दीक्षित

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित लगातार आम आदमी पार्टी पर हमलावार है। हाल में ही दिल्ली को लेकर कांग्रेस की बैठक हुई थी। इस बैठक के बाद अलका लांबा के बयान पर पर बवाल मच गया था। लांबा ने दावा किया था कि कांग्रेस दिल्ली के सभी सात सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इसके बाद आप कांग्रेस पर हमलावर हो गई थी। जिसके बाद कांग्रेस को सफाई भी देनी पड़ी थी। इन सब के बीच एक बार फिर से कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि ्र्रक्क पर हम भरोसा नहीं कर सकते। उनकी राजनीति में भ्रष्टाचार है।
अपने बयान में संदीप दीक्षित ने कहा कि हमने ये नहीं कहा कि हम सातों सीटों पर लड़ेंगे। हमने कहा कि हम सात सीटों पर तैयारी करेंगे। उन्होंने कहा कि गठबंधन की परवाह किए बिना हर पार्टी तैयारी करती है। जब गठबंधन बनेगा तो तय होगा कि कौन किस सीट पर चुनाव लड़ेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमारी बैठक पार्टी को मजबूत करने के लिए थी। हमने बैठक में गठबंधन पर चर्चा नहीं की। हमारा रुख यह है कि हम इस पार्टी (्र्रक्क) पर भरोसा नहीं कर सकते। उनकी राजनीति में भ्रष्टाचार है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि आम आदमी पार्टी मूर्खों की पार्टी है। उन्होंने पूछा कि अगर लांबा कहती हैं कि कांग्रेस सभी सात सीटों पर चुनाव लडऩे की तैयारी करेगी तो इसमें गलत क्या है।
दीपक बाबरिया ने कहा कि अलका लांबा एक प्रवक्ता हैं लेकिन ऐसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात करने के लिए वह अधिकृत प्रवक्ता नहीं हैं। प्रभारी के तौर पर कहा कि आज बैठक में ऐसी कोई चर्चा नहीं हुई। मैं अलका लांबा के बयान का खंडन करता हूं।उन्होंने कहा कि बैठक ख़त्म होने के बाद मैंने साफ़ कहा कि बैठक में चुनाव या गठबंधन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई। मैंने यह भी कहा कि इंडिया गठबंधन की कोई भी चर्चा केवल मल्लिकार्जुन खरगे की उपस्थिति में होगी। अलका लांबा के बयान पर आम आदमी पार्टी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है। इंडिया गठबंधन की बैठक में भाग लेने पर आप प्रवक्ता प्रियंका कक्कड़ ने कहा, …अगर वे (कांग्रेस) दिल्ली में गठबंधन नहीं बनाना चाहते हैं, तो इंडिया गठबंधन में जाने का कोई मतलब नहीं है, यह समय की बर्बादी है। पार्टी का शीर्ष नेतृत्व तय करेगा कि इंडिया अलायंस की अगली बैठक में शामिल होना है या नहीं।

Related Articles

Back to top button