महिला ने अपने पति की पीट-पीटकर हत्या की

नई दिल्ली। झुंझुनूं में पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने अपने ही पति के सिर पर बल्ले से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद महिला ने लोगों को गुमराह करने के लिए नाटक रचा और पति की डेडबॉडी के पास बैठकर रोने लगी। घटना के दौरान दोनों के बच्चे भी घर में ही थे। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो पत्नी ने अज्ञात महिला के खिलाफ घर में घुसकर हत्या करने की बात कही। इसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। पुलिस ने घटना के बारे में बाकी लोगों से भी पूछताछ की। जब पुलिस ने पत्नी से फिर से पूछताछ की तो उन्हें उसकी बातों पर शक हुआ। पुलिस को पता चला कि जब उसकी हत्या हुई तब घर में और कोई मौजूद नहीं था। इसके बाद पुलिस मृतक की पत्नी को पूछताछ के लिए थाने में ले गई। जहां पत्नी ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया। महिला ने पुलिस को बताया कि उसने गुस्से में आकर पति पर बल्ले से वार कर दिया था। इससे उसकी मौत हो गई थी। फिलहाल पुलिस ने इस मामले का खुलासा नहीं किया है।
मृतक बंटी के किसी अन्य महिला से काफी समय से अवैध संबंध थे। इस बात को लेकर पति-पत्नि में कई बार झगड़े भी होते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार रात में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। मृतक बंटी अपनी महिला दोस्त से शादी करने की बात पर अड़ा हुआ था, लेकिन पत्नी इस बात से काफी नाराज थी। इधर मृतक के चचेरे भाई के अनुसार बंटी एक साल से अपनी महिला दोस्त से अलग ही था, उससे कोई सम्पर्क नहीं था।
मृतक बंटी की रविवार दोपहर को झुंझुनूं के वार्ड नं। 58 में दोपहर 1 बजे के करीब घर में खून से सनी लाश मिली थी। घर के पास से गुजर रहे एक राहगीर ने मृतक के घर की सीढिय़ां पर खून बहता हुआ देख वार्ड पार्षद को जानकारी दी थी। पार्षद ने घर में जाकर देखा तो बंटी का शव घर के आंगन में पड़ा हुआ था। सिर से खून बह रहा था। लोगों ने पत्नी से पूछा तो बोली कोई अज्ञात महिला मारकर फरार हो गई है। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
मृतक बंटी पुत्र रमेश वाल्मिकी उम्र 40 सीकर जिले के रामगढ़ का रहने वाला था। दो साल से झुंझुनूं नगर परिषद में साफ सफाई के पद पर काम कर रहा था। 2013 में साफाई कर्मचारी के पद लगा था। पिछले 4 महीने से झुंझुनूं के पीपली में चौक एरिया में वार्ड 58 में अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रह रहा था। मृतक की दो बेटी और एक बेटा है।

 

Related Articles

Back to top button