जयंत ने फिर किया एनडीए के साथ गठबंधन से इंकार

बागपत। रालोद के एनडीए में जाने की चर्चाओं को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी हर जगह सफाई दे रहे हैं। अब उन्होंने राजस्थान के धौलपुर में किसान सम्मेलन में कहा कि ऐसी कोई मिठाई नहीं बनी है जो जिसको खाकर लोकदल का फैसला बदल जाए।
जयंत चौधरी ने वहां कहा कि मुझे लोग दावत देना चाहते हैं, लेकिन मैं किसान के परिवार से हूं और किसान जिद्दी होता है। मेरे लिए रोटी और चटनी ही दावत की तरह है। इसके बाद जयंत ने कहा कि मिठाई बहुत लोगों को पसंद होती है। लेकिन ऐसी मिठाई कोई नहीं बनी जो लोकदल ने फैसला लिया है, उस मिठाई से बदल जाए।
उन्होंने कहा कि लोकदल का कार्यकर्ता कभी विचलित नहीं होता है और आप विचलित मत होना। लोग खुद ही विश्लेषण करते हैं, जबकि उन विश्लेषण करने वालों से मेरी मुलाकात तक नहीं हुई।
मुजफ्फरनगर में बच्चे को स्कूल में पिटवाने के वायरल वीडियो का जिक्र करते हुए कहा कि गले मिलो, भूल जाओ, लेकिन फिर ऐसा नहीं होगा। इसका कुछ नहीं पता है। वक्त आ गया है कि इन चीजों से मुंह न मोड़ो। कुछ लोग युवाओं को मायाजाल में फंसाकर उनको प्रयोग कर रहे हैं, उनको सही रास्ता दिखाना हमारा काम है।
कहा कि अपने माता-पिता से ज्यादा शिक्षक की बात मानते हैं और उनपर विश्वास करते हैं। लेकिन यहां एक बच्चे को दूसरे बच्चों से पिटवाया जा रहा है। उस परिवार से बात हुई। बच्चे के पिता ने कहा कि हम नहीं चाहते कि हमारे गांव में कोई झगड़ा हो। इससे पता चलता है, जहां इंडिया के घटक दल के विधायक हैं, वहां आज भी ऐसे विचार जिंदा हैं। वह तोडऩे का काम करते हैं और हम जोडऩे का करते हैं।

Related Articles

Back to top button