जवान देख गदगद हुईं कंगना शाहरुख खान को किया नमन

शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण (स्पेशल अपीयरेंस) अभिनीत ‘जवान’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अब तक की सबसे बड़ी बॉलीवुड ओपनर बनकर बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोडऩे के लिए तैयार है। एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में पहले ही जवान ने शाहरुख की आखिरी रिलीज ‘पठान’ को पछाड़ दिया है। रिलीज से पहले ही जवान के 14 लाख से अधिक टिकट बेचे जा चुके थे और अब दर्शकों के बीच जवान देखने की होड़ मची है। हर तरफ हाउसफुल के बोर्ड हैं। जवान को सभी से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।
कई सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म की तारीफ का है और इसे बेस्ट बॉलीवुड मसाला फिल्म का खिताब दे दिया है। अब ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत ने भी शाहरुख खान की जवान देख ली है, जिस पर उन्होंने अपना रिएक्शन भी दिया है। कंगना को शाहरुख की हालिया रिलीज फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने किंग खान की तारीफों के पुल बांध डाले। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया है।
कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘नब्बे के दशक के अल्टीमेट लवर बॉय बने, फिर लंबे समय तक स्ट्रगल किया। चालीस की उम्र से लेकर 50 के मध्य तक अपनी ऑडियंस से फिर संबंध बैठाने की कोशिश की और अब अपने 60 (लगभग) की उम्र में सबसे बेहतरीन मास सुपर हीरो बनकर उभरे हैं। रियल लाइफ सुपर हीरो। मुझे वह समय याद है जब लोगों ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया था और उनकी पसंद का मजाक उड़ाया था, लेकिन उनका संघर्ष उन सभी कलाकारों के लिए एक मास्टर क्लास है, जो लंबे करियर का आनंद ले रहे हैं, लेकिन उन्हें फिर से दर्शकों के साथ कनेक्शन बिठाने की जरूरत है। कंगना ने अपने पोस्ट में आग लिखा- ‘शाहरुख खान सिनेमा के भगवान हैं जिनकी भारत को जरूरत है। लेकिन, सिर्फ हग या डिंपल के लिए ही नहीं, बल्कि दुनिया को बचाने के लिए भी जरूरत है। आपकी लगन, मेहनत और विनम्रता को नमन किंग खान।’

 

Related Articles

Back to top button