सपा नेता आजम खान के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड

लखनऊ। सपा नेता आजम खान के ठिकानों पर इनकम टैक्स ने छापे मारे हैं। ये छापेमारी रामपुर, मेरठ, गाजियाबाद, सहारनपुर, सीतापुर, लखनऊ और एमपी में कुछ जगहों पर चल रही है। आजम खान का अल जौहर ट्रस्ट भी आईटी के रडार पर है। रामपुर में आईटी की बड़ी टीम सर्चिंग में जुटी है।
आजम खान के ठिकानों पर बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है।आयकर विभाग की कई टीमें अलग अलग जगहों पर छापेमारी में जुटी हैं। सूत्रों की माने तो यह छापेमारी अल जौहर ट्रस्ट को लेकर हुई है। जानकारी के मुताबिक छापेमारी के वक्त सपा नेता आजम खान अपने रामपुर स्थित आवास पर थे। अब तक मिली जानकारी के अनुसार आजम खान की मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के ट्रस्ट खातों की जांच हो रही है।
दरअसल रामपुर में आज सुबह करीब 7 बजे से ही समाजवादी पार्टी के नेता मोहम्मद आजम खान के आवास पर आयकर विभाग की टीम छापेमारी करवाई कर रही है। आयकर विभाग की दर्जन भर गाडिय़ों का काफिला आजम खान के घर के बाहर देखा जा सकता है।उत्तर प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद से सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। आजम खान को हेट स्पीच के मामले में सजा भी सुनाई जा चुकी है। इसके चलते उनकी विधानसभा सदस्यता भी रद्द हो गई थी।

Related Articles

Back to top button