मुझे फंसाने के लिए लोगों को दी जा रहीं यातनाएं : सीएम केजरीवाल

  • बोले- 8 साल से कोशिश कर रही मोदी सरकार

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी पर लगातार घोटालों का आरोप लगाया जा रहा है। जिसके चलते पार्टी के कई बड़े नेता जेल में हैं। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि लोगों पर तरह तरह के दबाव बना कर मेरे खि़लाफ़ बयान देने के लिए कहा जाता है। कई लोगों को तो यातनाएँ भी दी गयीं। सीएम केजरीवाल ने कहा कि बीते आठ सालों से मुझे झूठे केसों में फंसाने की कोशिश की जा रही है।
सीएम केजरीवाल ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट लिखा कि यह घटना साल 2015 की है। मोदी सरकार 2015 से मुझे झूठे केसों में फंसाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने आगे कहा कि एजेंसी वाले कहते हैं कि अपने बॉस केजरीवाल का नाम बता दो। उन्हें मेरे खिलाफ बयान देने के लिए कहा जाता है। कई लोगों को तो यातनाएं भी दी गई हैं। आगे लिखा कि प्रधानमंत्री देश के लिए काम करने के बजाय 24 घंटे अपने विरोधियों को झूठे मामलों में फंसाने के षड्यंत्र बनाते
रहते हैं।

शराब मामले में आप को आरोपी बनाने पर विचार

नई दिल्ली। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि हम दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े मामलों में आम आदमी पार्टी (आप) को आरोपी बनाने पर विचार कर रहे हैं। जांच एजेंसियों की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल एसवी राजू ने कोर्ट को बताया कि वे शराब नीति अनियमितता मामले में आप को आरोपी बनाने पर विचार कर रहे हैं। मामले में मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान जांच एजेंसियों की ओर से यह दलील दी गई। सिसौदिया की जमानत याचिका पर सुनवाई कल भी जारी रहेगी। एसवी राजू ने न्यायमूर्ति संजीव खन्ना और जस्टिस एसवीएन भट्टी की पीठ से कहा कि उन्हें आपको यह बताने के निर्देश हैं कि एजेंसियां आम आदमी पार्टी को आरोपी बनाने पर विचार कर रही हैं। हालांकि, पीठ ने राजू से मंगलवार को इस बारे में अपना रुख स्पष्ट करने को कहा कि क्या सीबीआई और ईडी की जांच वाले मामलों में आप के खिलाफ अलग-अलग आरोप होंगे।

Related Articles

Back to top button