इब्राहिम को गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं

अगर नई पार्टी बना रहे हैं तो लगाएं बोर्ड: कुमारस्वामी

  • भाजपा के साथ हाथ मिलाने के फैसले से नाराज हैं प्रदेश अध्यक्ष

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
बेंगलुरू। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के नेता एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा के साथ हाथ मिलाने के पार्टी नेतृत्व के फैसले पर अपनी विद्रोही टिप्पणी के लिए प्रदेश अध्यक्ष सीएम इब्राहिम पर पलटवार किया और उन्हें चुनौती दी कि अगर उनकी पार्टी असली है तो उन्हें एक बोर्ड लगाना चाहिए कि वह असली वाले हैं। इब्राहिम पर हमला करते हुए कुमारस्वामी ने कहा कि उन्हें किसने रोका है? वह जो चाहते हैं करें। वह ऐसा करने के लिए स्वतंत्र हैं।
यह उनपर निर्भर करता है। आपको बता दें कि भाजपा से हाथ मिलाने को लेकर पार्टी नेतृत्व के खिलाफ सीएम इब्राहिम ने बगावत का झंडा बुलंद किया है। इब्राहिम ने कहा था कि पार्टी छोडऩे का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता, क्योंकि वे असली जद(एस) का नेतृत्व कर रहे हैं। इसी को लेकर आक्रोश भरे लहजे में एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि मैं उनके (इब्राहिम के) बयान को गंभीरता से क्यों लूं? कृपया मेरे साथ फिजूल बातों पर चर्चा मत कीजिए। यह ऐसा मामला नहीं है, जिसपर जवाब दिया जाए। पार्टी के नेता फैसला लेंगे। जो भी आवश्यक होगा, हम करेंगे। पूर्व केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री इब्राहिम ने सोमवार को कहा था कि वह जल्द ही कोर कमेटी की बैठक बुलाएंगे। उन्होंने कहा था कि कोर कमेटी एच.डी. देवेगौड़ा से मिलकर बैठक में लिए गए अपने फैसले से उन्हें अवगत कराएगी कि जद (एस) को भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करना चाहिए।
जद (एस) के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री जी.टी. देवेगौड़ा ने कहा कि मई में विधानसभा चुनाव के तुरंत बाद इब्राहिम ने निराशाजनक प्रदर्शन के लिए नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एच.डी. देवेगौड़ा को अपना इस्तीफा सौंप दिया था,लेकिन उन्होंने इब्राहिम को पद पर बने रहने को कहा था।

Related Articles

Back to top button