फिर गरमाया सुशांत सिंह राजपूत के मौत का मामला, आदित्य ठाकरे ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन को तीन साल बीत चुके हैं, फिर भी यह मामला रहस्य बना हुआ है, जिसका कोई स्पष्ट समाधान नजर नहीं आ रहा है। अब, शिवसेना (यूबीटी) विधायक आदित्य ठाकरे ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और एक वकील द्वारा उनके खिलाफ सीबीआई जांच की मांग को लेकर दायर जनहित याचिका में हस्तक्षेप की मांग की है। 13 अक्टूबर को, ठाकरे ने वकील राहुल अरोटे के माध्यम से एक हस्तक्षेप आवेदन प्रस्तुत किया, जिसमें तर्क दिया गया कि विचाराधीन जनहित याचिका स्वीकार्य नहीं है।
आदित्य ठाकरे ने कोर्ट से अनुरोध किया है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत मामले की सीबीआई जांच की मांग वाली जनहित याचिका पर कोई भी आदेश पारित करने से पहले उनका पक्ष सुना जाए। राहुल अरोटे ने कहा कि हमने एक हस्तक्षेप आवेदन दायर किया है जिसमें कहा गया है कि कोई भी आदेश पारित करने से पहले हमें सुना जाना चाहिए। हमने कहा है कि जनहित याचिका सुनवाई योग्य नहीं है क्योंकि मामले की जांच पहले से ही सीबीआई द्वारा जारी है।
सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच पहले से ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के दायरे में है, और इस मामले पर सुप्रीम कोर्ट का अधिकार क्षेत्र है। नतीजतन, उच्च न्यायालय को इस संबंध में कोई भी निर्देश जारी करने से रोक दिया गया है। आपको बता दें कि 14 जून, 2020 को सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हो गई। उनकी अचानक मृत्यु से पूरे भारतीय फिल्म उद्योग और उनके प्रशंसकों में सदमे की लहर दौड़ गई। उनकी मृत्यु का कारण आत्महत्या बताया गया, और इससे मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों और मनोरंजन उद्योग में व्यक्तियों द्वारा सामना किए जाने वाले दबावों के बारे में सार्वजनिक और मीडिया में महत्वपूर्ण चर्चा हुई।

 

Related Articles

Back to top button