पंजाब में पराली से भरे ट्रक से टकराई दुल्हन की कार, दूल्हे समेत पांच लोगों की मौत

नई दिल्ली। पंजाब के मोगा में सोमवार तडक़े एक ट्रक और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार में सवार लोग फिरोजपुर के मक्खू की ओर जा रहे थे तभी तडक़े करीब तीन बजे मोगा के कराहेवाला गांव के पास यह दुर्घटना हो गई। हादसे में मारे गए लोग मोगा और फिरोजपुर जिलों के निवासी थे।
थाना फतेहगढ़ पजंतुर के प्रभारी इंस्पेक्टर जसविंदर सिंह मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई करने में जुट गए हैं। वहीं मृतकों की पहचान मोगा जिले के गांव शेरपुर तैयबा के रहने वालों के तौर पर हो रही है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोगा के सिविल अस्पताल में पहुंचा दिया है। पुलिस अधिकारी का कहना है की घटना सुबह करीब दो और तीन बजे के बीच हुई है।
बता दें रविवार को भी मोगा में अजितवाल कस्बे के निकट सडक़ हादसा हुआ। फाजिल्का के गांव फौजा से लुधियाना के बद्दोवाल में जा रही दूल्हे की कार सडक़ पर पराली से भरे खड़े ट्राला से जा टकराई। हादसे में दूल्हा सुखबिंदर सिंह सहित चार की मौत हो गई। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए समाज सेवा समिति के प्रधान गुरसेवक सिंह सन्यासी ने अस्?पताल में पहुंचाया गया था।

Related Articles

Back to top button