मॉब लिचिंग में दो अपराधी की मौत, तीसरे की हालत गंभीर, मुखिया प्रत्याशी की हत्या कर भाग रहे थे तीनों

रोहतास। रोहतास में दिनदहाड़े हत्या कर भाग रहे दो अपराधियों को अपराधियों को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला। तीसरे अपराधी की हालत गंभीर है। घटना सूर्यपुरा थानाक्षेत्र के कल्याणी गांव के समीप शिवबहार पंचायत के नीमा गांव की है। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह मुखिया प्रत्याशी रह चुके विजेंद्र सिंह को बाइक सवार तीन अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद इलाके में हडक़ंप मच गया। लोगों की भीड़ लग गई।
इधर, घटना के बाद सफेद रंग की अपाची बाइक से तीन अपराधी भागने लगे। इस दौरान तीनों हवाई फायरिंग करने लगे। इसमें एक युवक को गोली लगने की बात सामने आ रही है। आक्रोशित लोगों ने बाइक सवार अपराधियों को दबोच लिया। गुस्साए लोग तीनों को बेरहमी से पीटने लगे। तब तक पीटते रहे जब तक तीनो बेहोश नहीं हो गए। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को छुड़ाया। पुलिस ने तीनों को अस्पताल ले गई। यहां डॉक्टरों ने दो अपराधी को मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल व्याप्त है। वहीं माक ए- वारदात पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। मामले में रोहतास एसपी विनीत कुमार ने बताया कि विजेंद्र सिंह नामक एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। घटना के बाद कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। घटनास्थल पर पुलिस के वरीय पहुंचकर मामले की तहत तफ्तीश कर रहे हैं। फिलहाल रोहतास एसपी विनीत कुमार मॉब लिंचिंग में दो अपराधियों की मौत की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button