छात्रा के साथ हुआ गैंगरेप, 5 दिन तक पुलिस करती रही टालमटोल

लखनऊ। राजधानी लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक अधिकारी के बेटी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। वहीं आरोप है कि जब पीडि़ता के घरवाले थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचाए, तो पुलिस टरकाती रही। पीडि़ता के घरवालों के अनुसार पुलिस ने पांच दिन बाद इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की, आरोपियों के नाम सत्यम, शोएब और असलम हैं।
यह घटना बीते 5 दिसंबर की है, किंग जॉर्ज मेडिकल अस्पताल में पीडि़ता इलाज करवाने पहुंची थी, इसी दौरान बाहर चाय का स्टॉल लगाने वाले सत्यम से उसकी जान पहचान हो गई।
मोबाइल चार्जिंग के बहाने से युवती को आरोपी गाड़ी में ले गए और उसके साथ रेप किया। रेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसे पॉलिटेक्निक चौराहे पर छोड़ा था, यह घटना ्यत्ररू हॉस्पिटल के सामने हुई थी। पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है। बता दें लडक़ी चिखती-चिल्लाती रही लेकिन युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।
बता दें पीडि़ता शहर के एक बड़े कॉलेज की छात्रा है, जहां तीनों आरोपियों में एक प्राइवेट एंबुलेंस का संचालक है, वहीं दो आरोपी मेडिकल कॉलेज के पास ही चाय का ठेला लगाते हैं। आरोपियों ने गैंगरेप के दौरान पीडि़ता का वीडियो भी बनाया, जहां पीडि़ता रोती-बिलखती घर पहुंची और पूरी बात अपने परिजन को बताई।
परिजन स्थानीय थाने पहुंचकर पुलिस को इस मामले से अवगत कराया लेकिन पुलिस टालमटोल करती रही। जब यह मामला अफसरों के संज्ञान में आया तो अब प्राथमिकी दर्ज हुई है।

 

Related Articles

Back to top button