श्रीराम के बाद अब भगवान शिव का रूप धरेंगे प्रभास

फिल्म सलार पार्ट वन सीजफायर के बाद बाहुबली अभिनेता प्रभास अपनी आने वाली फिल्म कल्कि 2898 एडी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। जब से निर्माताओं ने इस फिल्म की पहली झलक साझा की है, तभी से इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। इस फिल्म में अभिनेता प्रभास का किरदार भगवान विष्णु के दसवें अवतार कल्कि से प्रेरित बताया जा रहा है। इस फिल्म में कल्कि अवतार के बाद वह एक और आने वाली फिल्म में भगवान शिव की भूमिका में नजर आएंगे। बीते साल रिलीज फिल्म ‘आदिपुरुष’ में प्रभास भगवान श्रीराम का रूप भी धर चुके हैं।
अभिनेता प्रभास की फिल्म कल्कि 2898 एडी 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। और, जल्द ही फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा होगी। फिल्म सलार पार्ट वन सीजफायर की जबरदस्त कामयाबी के बाद एक बार फिर प्रभास की फिल्मों को लेकर उनके फैंस के बीच जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। दर्शक उनकी फिल्म सलार 2 को भी देखने के लिए काफी उत्सुक दिख रहे है। इस फिल्म को लेकर प्रभास इस बात का खुलासा कर चुके है कि इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।
मिली जानकारी के अनुसार सालार पार्ट 2 शौर्यांग पर्व में यह दिखाया जाएगा कि शौरांग वह कबीला है, जो प्रभास के किरदार देवा से जुड़ा है जिसमें देवा यह पता लगाने की कोशिश करेगा कि कैसे वरदा उसका दुश्मन बन गया? वरदा का किरदार पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया है। सालार पार्ट 2 शौर्यांग पर्व के अलावा प्रभास अपनी आने वाली फिल्म राजा डीलक्स को लेकर भी चर्चा में हैं।

Related Articles

Back to top button