द बुल में सलमान खान संग काम करेंगी सामंथा रुथ प्रभु

सलमान खान ने हाल ही में अपना 58वां जन्मदिन मनाया है। एक्टर के जन्मदिन पर कई डायरेक्टर्स ने उनके साथ अपने अपकमिंग फिल्म की घोषणा की थी। करण जौहर ने भी एक्टर के साथ दोबारा काम करने की इच्छा जताई थी। सलमान खान अब अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर आगे बढ़ रहे हैं। इनमें द बुल भी शामिल है, जिसे लेकर नई अपडेट सामने आई है।
करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही जबरदस्त एक्शन फिल्म द बुल सलमान खान के लिए बेहद खास फिल्म है। इस फिल्म के लिए एक्टर अपने फिजीक में शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन करने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान फिल्म में ब्रिगेडर की भूमिका निभा सकते हैं।
द बुल में सलमान खान के साथ फीमेल लीड में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन के शामिल होने की खबर आई थी। कुछ समय पहले खबर आई थी कि सलमान खान के साथ द बुल में तृषा कृष्णन को चुना गया है। हालांकि उनको लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई थी। अब इस मामले में नया अपडेट आया है। फिल्म में तृषा कृष्णन के बजाय साउथ की पॉप्युलर एक्ट्रेस सामंथा का नाम सामने आया है।
द बुल में रिप्लेस हुई एक्ट्रेस का नाम है सामंथा रुथ प्रभु। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अवतार के लिए अक्सर चर्चा बटोरती हैं। द बुल की स्टार कास्ट में बदलाव को लेकर सामने आई खबर काफी दिलचस्प है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में तृषा कृष्णन को तेलुगु एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने रिप्लेस किया है यानी द बुल में सलमान खान और सामंथा की फ्रेश जोड़ी देखने को मिल सकती है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी भी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Related Articles

Back to top button