दुर्भावना से ग्रस्त होकर काम कर रही योगी सरकार: अखिलेश

  • सपा ने विनोद उपाध्याय के एनकाउंटर को बताया फर्जी

4पीएम न्यूज़ नेटवर्क
लखनऊ। सपा ने सुल्तानपुर में एसटीएफ द्वारा विनोद उपाध्याय के किए गए एनकाउंटर को फर्जी बताया है। सपा ने एक्स के जरिये कहा कि योगी सरकार में फर्जी एनकाउंटर जारी हैं। अधिकारों का दुरुपयोग किया जा रहा है। यह सरकार एनकाउंटर और कार्रवाई के नाम पर भेदभाव करती है। संविधान की हत्या की जा रही है। सरकार को बताना चाहिए कि पुलिस द्वारा फेक एनकाउंटर का सिलसिला कब थमेगा।
अखिलेश ने कहा कि कारोबारियों पर राजनीतिक विद्वेष की वजह से की जा रही ऐसी कार्रवाइयों से वो और हतोत्साहित होते हैं। भाजपा सरकार खुद तो रोजगार बढ़ाने में पूरी तरह विफल रही है और जो लोग किसी प्रकार अपना काम कर रहे हैं और दूसरों को भी काम दे पा रहे हैं, भाजपा उन पर भी हमले कर रही है।

कारोबार को चौपट कर रही भाजपा सरकार

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स के जरिये कहा कि भाजपा सरकार राजनीतिक दुर्भावना से ग्रस्त होकर जिस तरह व्यापार और कारोबार को चौपट करने में लगी है, वो सबको दिख रहा है। दरअसल भाजपा बड़े-बड़े पूंजीपतियों के लिए उत्तर प्रदेश के छोटे कारोबारियों के व्यापार पर छापेमारी करके उन्हें बंद करवाना चाहती है। पहले से ही मंदी की मार झेल रहे यूपी के हताश व्यापारी किसी तरह कारोबार करके अपना पेट पाल रहे हैं और रोजगार देकर कुछ और लोगों की भी मदद कर रहे हैं।

राम मंदिर को खतरा सत्ता से : स्वामी प्रसाद

गिरिराज सिंह ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए कहा था कि राम मंदिर के पहले विपक्ष जानबूझकर कोई घटना अयोजित करा सकता है। उन्होंने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के पहले इंडिया गठबंधन साजिश रचकर किसी घटना को अंजाम दे सकता है। उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि राम मंदिर को खतरा सत्ता से नहीं विपक्ष से हो सकता है। राम मंदिर और सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले का खुलासा हो चुका है। फर्जी आईडी से धमकी देने वाले आदमी का रिश्ता किस पार्टी से है यह जगजाहिर है। वैसे भी केंद्र और प्रदेश दोनों में ही एक पार्टी का शासन है तो इस पर गिरिराज सिंह को चिंता नहीं करनी चाहिए। मालूम हो कि 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम होना है। पीएम मोदी इस कार्यक्रम के मुख्य यजमान होंगे। इस कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं।

Related Articles

Back to top button