“मोदी-योगी को मंगलसूत्र से क्या लेना-देना”, अखिलेश यादव ने कसा तंज

लखनऊ। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में अब सिर्फ कुछ घंटों का ही समय बाकी रह गया है। ऐसे में देश का सियासी पारा हाई है और नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप व सियासी बयानवाजी काफी तेज है। इस बीच देश की सियासत में इस समय सबसे ज्यादा चर्चा मंगलसूत्र की हो रही है। पीएम मोदी के बयान से शुरू हुई मंगलसूत्र की बात अब विपक्ष की जुबां पर खूब छाई हुई है। विपक्षी नेता लगातार मंगलसूत्र को लेकर बीजेपी और इसके नेताओं पर निशाना साध रहे हैं।

अखिलेश ने मोदी-योगी पर साधा निशाना

इस कड़ी में अब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का भी बयान आया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। अखिलेश यादव ने कहा कि ये मंगलसूत्र की बात करते हैं, इनको क्या लेना देना है मंगलसूत्र से। योगी जी को, मोदी जी को क्या लेना देना है मंगलसूत्र से?

एक दिन पहले भी अखिलेश यादव ने मंगलसूत्र को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जिनकी शादी हो रखी है, वो लोग मंगलसूत्र का महत्व समझते है, लेकिन बीजेपी के लोग बस युवाओं को नौकरी दे दें, ताकि उनकी भी शादी हो जाए। जिन लोगों की शादी नहीं हो रही, उनके सामने क्या मंगलसूत्र बोल रहे हैं आप?

अमेठी-रायबरेली में INDIA गठबंधन के प्रत्याशी पर कही ये बात

कांग्रेस नेताओं के अमेठी और रायबरेली से चुनाव लड़ने के बारे में पूछे जाने पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मैं किसी भी राजनीतिक दल के बारे में कुछ नहीं कह सकता, लेकिन अभी कई दलों पर दबाव होगा। अगर चुनाव होंगे तो हम सभी को चुनाव लड़ना चाहिए। चूंकि हम एक गठबंधन में हैं। अगर मुझे उन्हें (राहुल गांधी) सलाह देनी है तो मैं उनके साथ बैठ सकता हूं और इस पर चर्चा कर सकता हूं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button