Dharmendra की इस हरकत पर शरमाईं Hema Malini

Dharmendra की इस हरकत पर शरमाईं Hema Malini, 44वीं Wedding Anniversary पर पति.....

4PM बॉलीवुड :अपनी 44वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ट्विनिंग करते हुए भी नजर आए. धर्मेंद्र ने रस्ट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक कलर की ट्राउजर पहनी थी. वहीं, हेमा मालिनी सफेद बेस पर रस्ट कलर के प्रिंट वाली खूबसूरत साड़ी पहनी थीं. 75 साल की उम्र में भी हेमा मालिनी बला की खूबसूरत लग रही थीं.

Dharmendra की इस हरकत पर शरमाईं Hema Malini, 44वीं Wedding Anniversary पर पति धर्मेंद्र पर लुटाया प्यार

ड्रिम गर्ल हेमा मालिनी और उनका धर्मेंद्र से प्यार किसी से छुपा नहीं है। हेमा मालिनी ने एक बार फिर शादी रचाई है। दरअसल आज हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की 44 वीं सालगिरह है। इन दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। इस कपल की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हैं।
वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की तस्वीरें हेमा मालिनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में हेमा और धर्मेंद्र को गले में बड़ी-बड़ी माला पहने हुए देखा जा सकता है. ऐसे में कुछ लोग कपल के दोबारा शादी करने का भी अंदाजा लगा रहे हैं. हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते हुए खूब सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी रोमांटिक भी हैं. एक तस्वीर में धर्मेंद्र हेमा मालिनी के गालों पर किस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. ऐसे में फैन्स उनके प्यार की मिसाल भी दे रहे हैं कि इस उम्र में भी दोनों का प्यार जरा कम नहीं हुआ है.
Hema Malini ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर कर Dharmendra को शादी की 44वीं सालगिरह की बधाई दी, और लिखा, ‘आज हमारी शादी की सालगिरह है। 44 साल का साथ, 2 खूबसूरत बेटियां, प्यारे बच्चे हमारे आसपास हैं और हमें अपने प्यार से सराबोर कर रहे हैं। हमारे फैंस हैं, जो हम पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं। मुझे जिंदगी में और क्या चाहिए? खुशी के इस तोहफे के लिए हम भगवान के प्रति बहुत आभारी हैं।’

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button