फिल्म ‘सनकी’ की शूटिंग शुरू, पूजा भट्ट और सुनील शेट्टी एक बार फिर दिखेंगे साथ

आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' की रिलीज की 25वीं सालगिरह एक इवेंट....

4PM बॉलीवुड: आमिर खान की फिल्म ‘सरफरोश’ की रिलीज की 25वीं सालगिरह एक इवेंट रखा गया है। इस मौके पर आमिर खान ने इस दौरान फिल्म ‘सरफरोश 2’ को लेकर बात की। आमिर खान ने कहा, ‘मैं एक बात के बारे में कमिटेड हू कि हम निश्चित रूप से सही स्क्रिप्ट और सही तरह की फिल्म के साथ आने के लिए अब इसे गंभीरता से लेगें। सरफरोश 2 बननी चाहिए मुझे भी ऐसा लगता है।

इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगे पूजा भट्ट और सुनील शेट्टी

एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, पूजा भट्ट जल्द लायंसगेट इंडिया के नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। इस प्रोजेक्ट में पूजा भट्ट के साथ सुनील शेट्टी भी दिखाई देंगे। इस तरह से पूजा भट्ट और सुनील शेट्टी दूसरी बार साथ में काम करने जा रहे हैं। दोनों स्टार ने इससे पहले फिल्म बॉर्डर में साथ में काम किया था।

फिल्म ‘सविः ए ब्लडी हाउसवाइफ’ का पहला गाना रिलीज

अनिल कपूर, दिव्या खोसला कुमार और हर्षवर्धन राणे की फिल्म ‘सविः ए ब्लडी हाउसवाइफ’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म के बैक-टू-बैक कई टीजर रिलीज किए गए। अब फिल्म का पहला गाना ‘हमदम’ रिलीज कर दिया गया है। फिल्म ‘सविः ए ब्लडी हाउसवाइफ’ के पहले गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है और राज शेखर ने लिरिक्स लिखे हैं।

इस डेट से शुरू होगी फिल्म ‘सनकी’ की शूटिंग

अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े की फिल्म ‘सनकी’ की शूटिंग को लेकर नया अपडेट सामने आया है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘सनकी’ की 6 जून से शूटिंग शुरू हो जाएगी। साजिद नाडियाडवाला ने अपनी इस फिल्म के लिए इंटरनेशनल डिजाइनर केचा खम्फाकदी के साथ एक एक्शन सीक्वेंस शेड्यूल शुरू करने की प्लानिंग की है। अहान शेट्टी और पूजा हेगड़े की फिल्म 14 फरवरी, 2025 को रिलीज होगी।

गौहर खान के बेटे के बर्थडे पर BMAC की कार्रवाई

एक्ट्रेस गौहर खान और जैद दरबार के बेटे जहान ने हाल ही में अपने बेटे का पहला जन्मदिन मनाया है। इस मौके पर गौहर और जैद ने एक पार्टी दी जिसमें तमाम टीवी स्टार्स शामिल हुए। हालांकि, इस पार्टी में बनाए गए एंट्री गेट को BMAC के अधिकारियों ने तोड़ दिया। अधिकारियों ने फुटपाथ पर एंट्री गेट हटाने के लिए कहा था लेकिन होटल ने ऐसा नहीं किया तो उन्होंने कार्रवाई की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button