रायबरेली के साधारण सैलून में पहुंचे राहुल गांधी, सेट करवाई दाढ़ी, दिए इतने रुपए

लोकसभा चुनाव को लेकर पुरे देश में चुनावी माहौल गरम है। चौथे चरण का मतदान पूरा हो गया है। अब पांचवें चरण की वोटिंग 20 मई को होगी।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव को लेकर पुरे देश में चुनावी माहौल गरम है। चौथे चरण का मतदान पूरा हो गया है। अब पांचवें चरण की वोटिंग 20 मई को होगी। इस चरण में यूपी की रायबरेली और अमेठी सीट पर भी वोटिंग होगी। इस बीच रायबरेली सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राहुल गांधी चुनाव प्रचार की व्यस्तता के बीच नाई की दुकान में पहुंचे और दाढ़ी सेट करवाते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीरें इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। बता दें कि कांग्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स अकाउंट पर ये तस्वीरें शेयर की हैं।

आपको बात दें कि रायबरेली सीट से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव लड़ रहे हैं और धुंआधार प्रचार-प्रसार करने में लगे हुए हैं। इस दौरान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस ने अपने अकाउंट पर राहुल गांधी की तीन तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें दो तस्वीरें में कांग्रेस नेता दाढ़ी सेट करवाते नजर आ रहे हैं। जबकि एक अन्य तस्वीर में वो दुकान में काम करने वाले युवाओं के साथ दिख रहे हैं। कांग्रेस ने तस्वीरें शेयर करते हुए चुनावी संदेश दिया है।

इसमें उन्होंने लिखा है कि चुनाव की तैयारी पूरी है, लेकिन हेयर कटिंग भी जरूरी है। हम ऐसे ही हुनरमंद नौजवानों के हक के लिए लड़ रहे हैं। देश के विकास में इनकी हिस्सेदारी मांग रहे हैं। ऐसे में यह पहला मौका नहीं है, जब राहुल गांधी आम जनता के बीच इस तरह दिखे हों। इससे पहले भी उनकी कई ऐसी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button