कब्रिस्तान के बगल में है यह भयानक मोटल ओल्ड टोनोपा

जोकरों से भरा है यह क्लाउन मोटल

दुनिया में डरावने घरों के बारे में आपने जरूर सुना होगा। अगर आपको इस तरह के घरों में या उनकी कहानियों में दिलचस्पी है तो आप को दुनिया के सबसे डरावने मोटल में जरूर रुचि होगी। अमेरिका के नेवादा के टोनोपा में क्लाउन मोटल, एक शिशु कब्रिस्तान के ठीक बगल में स्थित है और 2,000 से अधिक जोकर मूर्तियों के अद्भुत संग्रह का घर है।
इस रोचक मोटल में सभी आकृतियों और आकारों के 800 से अधिक जोकर हैं। इसमें छोटी मूर्तियों से लेकर आदमकद आकृतियों तक सब शामिल हैं, जो आपको कई दिनों तक बुरे सपने दे सकती हैं। इसका प्रवेश द्वार पर मेहमानों का स्वागत करने वाला एक विशाल जोकर है। यह भयानक मोटल ओल्ड टोनोपा कब्रिस्तान के बगल में है।
रेडिट यूजर्स के अनुसार, खौफनाक कब्रिस्तान शिशुओं की कब्रों और चांदी की खदान में मरने वाले श्रमिकों से भरा हुआ है। एक रेडिट यूजर ने कहा कि उसने जब क्लाउन मोटल का दौरा किया तो उसका अनुभव कैसा रहा। उसने बताया जब मैं वहां रुका तो क्लाउन मोटल के मालिक ने मुझे उस कमरे में मुफ्त में अपग्रेड किया। जहां वह जोकरों की पेंटिंग रखता है जिन्हें वह खुद बनाता है। क्लाउन मोटल के निडर मालिक हेम आनंद ने थ्रिलिस्ट वेबसाइट पर दावा के साथ कहा है कि उन्होंने खुद असाधारण गतिविधि का अनुभव किया है, उन्होंने कहा, उन्हें लगा कि वे मुझसे कह रहे थे, ‘हम यहां हैं, लेकिन इसके बारे में चिंता मत करो’। उन्होंने लास वेगास के पास मोटल खरीदने के बाद से 2,000 से अधिक जोकरों से जुड़ी यादगार वस्तुओं का संग्रह कर, अपने जुनून को एक खास आकर्षण में बदल दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button