BJP बेईमानी से 400 सीटें ला सकती है, वरना 200 भी मुश्किल: खरगे

लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। चौथे चरण का मतदान हो चुका है। अब सभी की निगाहें पांचवें चरण के मतदान पर हैं। पूरे देश में चुनावी माहौल गरम है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासत में हलचल सी मची हुई है। चौथे चरण का मतदान हो चुका है। अब सभी की निगाहें पांचवें चरण के मतदान पर हैं। पूरे देश में चुनावी माहौल गरम है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। खरगे ने कहा कि यदि भाजपा 400 पार बोल रही है, ऐसा मुमकिन नहीं, अगर ऐसा हुआ तो समझिए कुछ गड़बड़ है, इनकी 200 से ज्यादा सीटें नहीं आ रहीं हैं। इससे ज्यादा सीटें आती हैं तो समझो यह लोग कुछ गड़बड़ी कर रहे हैं।

इसके अलावा खरगे से जब यह पूछा गया कि इंडिया गठबंधन कि कितनी सीटें आएंगी तो उन्होंने कहा कि मुझे लंबा अनुभव है, बहुत से चुनाव लड़े हैं और लड़वाए हैं। मैं यह दावा नहीं कर सकता कि इंडिया गठबंधन की कितनी सीटें आएंगी? लेकिन भाजपा को रोकने के लिए जितनी सीटें चाहिए वह हमारी आएंगीं।

आपको बता दें कि मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि कांग्रेस डरती तो क्या पाकिस्तान के दो टुकड़े करती? हमने बांग्लादेश बनाया, वह कहते हैं कि हम डर रहे हैं शायद वो ये भूल गए कि इंदिरा गांधी ने पाकिस्तान को सबक सिखाया था।

खरगे ने कहा कि प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि मंगलसूत्र छीनेंगे, 2 भैंस हैं तो एक भैंस छीन लेंगे, कोई पीएम क्या ऐसी बात बोलता है। राम मंदिर के शुद्धिकरण की बात पर खरगे ने कहा कि यह तो भाजपा की पहले से मानसिकता है, जगजीवन राम के साथ भी उन्होंने ऐसा ही किया था जब संपूर्णानंद की प्रतिमा का शिलान्यास उन्होंने किया था तब भी ऐसा ही किया गया था। इस मानसिकता से आप समझ जाइए कि किस तरह से वो सरकार चला रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button