CM सुखविंदर सिंह सुक्खू का BJP पर निशाना, कहा- बेईमानी से है ईमान की लड़ाई

देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दलों में पांचवें चरण के बाद आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। वहीं हिमाचल प्रदेश में सातवें और आखिरी चरण में लोकसभा के चुनाव हैं।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान जारी है। ऐसे में तमाम राजनीतिक दलों में पांचवें चरण के बाद आरोप- प्रत्यारोप का सिलसिला अभी भी जारी है। वहीं हिमाचल प्रदेश में सातवें और आखिरी चरण में लोकसभा के चुनाव हैं। यहां चार लोकसभा सीट के साथ 6 विधानसभा क्षेत्र में भी उपचुनाव होंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने भाजपा पर जमकर बोला है। CM सुक्खू ने मौजूदा वक्त में बड़सर से बीजेपी प्रत्याशी इंद्र दत्त लखनपाल पर निशाना साधते हुए कहा कि इंद्र दत्त लखनपाल ने इलाके की जो भी काम कहे, उन्हें पूरा किया। लेकिन इसके बावजूद वह धन बल के आगे झुक गए। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि उनके पास धन बल नहीं है, लेकिन जन बल है।

BJP प्रत्याशी धन बल के आगे झुके: CM सुक्खू

CM सुक्खू ने मौजूदा वक्त में बड़सर से बीजेपी प्रत्याशी इंद्र दत्त लखनपाल पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि इंद्र दत्त लखनपाल ने इलाके की जो भी काम कहे, उन्हें पूरा किया। लेकिन इसके बावजूद वह धन बल के आगे झुक गए। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि उनके पास धन बल नहीं है, लेकिन जन बल है।

आपको बता दें कि सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कांग्रेस प्रत्याशी सुभाष ढटवालिया के पक्ष में वोट करने की अपील करने साथ उन्होंने कहा कि सुभाष ढटवालिया ईमानदार व्यक्ति हैं लोग खुद यह कहते हैं कि वह शरीफ हैं, लेकिन बेहद ईमानदार हैं। जब लोग ही यह कहें कि प्रत्याशी ईमानदार है, तो ऐसे में ईमानदार प्रत्याशी के साथ ही चलना चाहिए। इस उपचुनाव में यह लड़ाई बेईमानी और ईमान के बीच है और ईमान की जीत होगी।

ऐसे में CM सुखविंदर सिंह सुक्खू लोकसभा चुनाव के साथ विधानसभा चुनाव के लिए भी प्रचार कर रहे हैं। इसके साथ ही जनसभा में पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित कर याद किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button