आतिशी का बड़ा दावा- दिल्ली में वोटिंग से पहले BJP ने रचा षड्यंत्र

लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। तमाम राजनीतिक दल एक- दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आ रहें हैं। पुरे देश में चुनावी माहौल गरम है। इस बीच आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेस में भाजपा पर जमकर हमला बोला है।

4PM न्यूज़ नेटवर्क: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। तमाम राजनीतिक दल एक- दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप लगाते हुए नजर आ रहें हैं। पुरे देश में चुनावी माहौल गरम है। इस बीच आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेस में भाजपा पर जमकर हमला बोला है। आतिशी ने आरोप लगाया है कि भीषण गर्मी और दिल्ली लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी हरियाणा की सरकार राष्ट्रीय राजधानी के पानी को रोकने की कोशिश कर रही है। 25 मई तक बीजेपी नई-नई साजिश करने की कोशिश करती रहेगी।उन्होंने कहा कि हम लोग हरियाणा सरकार को चिट्ठी लिखने जा रहे हैं कि दिल्ली को होने वाली पानी की आपूर्ति को न कम किया जाए न रोका जाए।  दिल्ली के हिस्से का पानी हासिल करने के लिए अदालत का दरवाजा भी खटखटाएंगे।

आतिशी ने आगे कहा कि बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ षड्यंत्र रचा, उन्हें जेल में डाला, सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिली तो स्वाति मालिवाल को ले आए और उसके बाद फंडिंग का मामला उठाया। इसके अलावा दिल्ली में आम चुनाव की वोटिंग से पहले आप ने दावा किया है कि चुनाव से पहले दिल्ली वालों को परेशान करने की कोशिश की जा रही है और यहां की सरकार को बदनाम करने के लिए हरियाणा,  दिल्ली का पानी रोका रहा है।

इस सिलसिले में आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता ने भाजपा पर एक के बाद एक आरोपों की बौछार लगा दी। आतिशी ने कहा कि अब चुनाव से पहले बीजेपी ने एक और षड्यंत्र रचा है कि दिल्ली में आने वाला यमुना का पानी हरियाणा में रोका जा रहा है ताकि दिल्ली के लोगों को परेशान किया जा सके।

बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ रचा षड्यंत्र

आतिशी के मुताबिक आम तौर पर यमुना का न्यूनतम जल स्तर 674 फीट होता था लेकिन कल 671 फीट के भी नीचे आ गया है। दिल्ली सरकार में जल मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि बीजेपी को पता है कि लोग 10 साल में महंगाई और बेरोजगारी नाखुश हैं। इसलिए एक के बाद एक बीजेपी षड्यंत्र कर रही है।

आपको बता दें कि आतिशी ने कहा कि चुनाव की घोषणा के 5 दिन बाद सीएम केजरीवाल को अरेस्ट कर लिया गया लेकिन उपर वाले के आशीर्वाद से उन्हें जमानत मिल गई। स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल कर झूठे आरोप लगाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं चला तो विदेशी फंडिग लेकर आ गए। बीजेपी आए दिन नई- नई साजिश राज रही है। उन्होंने बताया कि11 मई से 21 मई आने-आने तक पानी का स्तर धीरे धीरे नीचे जा रहा है। कल 21 मई को शायद दिल्ली का पानी 671 फिट तक चला गया जो शायद दिल्ली के इतिहास में सबसे कम है।

महत्वपूर्ण बिंदु

  • दिल्ली में छठे चरण में 25 मई को वोटिंग होनी है।
  • उससे पहले राजनीतिक बयानबाजी तेज है।
  • आतिशी ने BJP की हरियाणा सरकार पर बड़ा इल्जाम लगाया है।
  • आतिशी ने दावा किया है कि हरियाणा दिल्ली के पानी को रोक रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button